2 बच्चों को छोड़ लॉकडाउन में बीवी गई मायके, पति पहुंचा ससुराल तो पत्नी रचा चुकी थी तीसरी शादी

0
131

लॉकडाउन में हर तरफ लोग परेशान हैं, हैरान हैं और अपने अपने घर जाने के लिए व्याकुल है वही राजस्थान के जोधपुर से एक ऐसा मामला सामने आए हैं जो बेहद हैरानी भरा है। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान एक महिला ने अपने दो पति और दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ तीसरी शादी रचा ली। हालाँकि महिला के पहले पति ने तो इस मामले में फिलहाल कोई आपत्ति नहीं दिखाई मगर दूसरे नंबर वाले पति ने अदालत का दरवाजा खटखटा दिया।

साल 2013 में हुई थी अभिषेक से शादी

बताते चलें कि जोधपुर में एक नाश्ते की दुकान चलाने वाले हाउसिंग बोर्ड निवासी अभिषेक वैष्णव ने साल 2013 में डिंपल नाम की युवती से प्रेम विवाह किया था। अभी शादी को एक माह ही बीता था तब तक डिंपल ने अपने पति के खिलाफ धारा 376 का मामला दर्ज करा दिया और इसके बाद अभिषेक को 3 महीने जेल में बिताने पड़े।

हालांकि बाद में डिंपल और अभिषेक के बीच राजीनामा हो गया और दोनों एक बार फिर से अपना वैवाहिक जीवन खुशी खुशी बिताने लगे। उनके दो बच्चे एक बेटा और बेटी भी है मगर बाद में कुछ ऐसी बातें पता चलीं जिसके बाद पति अभिषेक ने अधिवक्ता के मार्फत इस्तगासा महानगर मजिस्ट्रेट संख्या 8 की कोर्ट में पेश किया है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि डिंपल पहले से ही शादीशुदा है।

अभिषेक ने अपनी पत्नी डिंपल पर आरोप लगाते हुए बताया कि पाली निवासी सुनील गर्ग नामक व्यक्ति से उसकी पत्नी ने पहले ही शादी की हुई है। फिलहाल अभिषेक के दो बच्चे हैं और तीसरा बच्चा पैदा होने वाला है। डिंपल जब 3 माह की गर्भवती थी उसी वक्त पूरे देश भर में कोविड-19 जैसे लॉकडाउन लग गया था। इसी दौरान वो अपने मायके गई थी और लॉकडाउन की वजह से ही फंस गई और वापस अपने ससुराल नहीं आ पाई।

लॉकडाउन में रचा ली तीसरी शादी

इस दौरान अभिषेक लगातार उसे मोबाइल के जरिए संपर्क करने की कोशिश करता मगर कोई जवाब नहीं मिल पाया। मगर बाद में लॉकडाउन में कुछ छुट मिलने के बाद जब अभिषेक अपने ससुराल पहुंचा वहां पता चला कि डिंपल अपने प्रेमी सिरोही निवासी प्रवीण से तीसरी शादी कर चुकी है।

अभिषेक ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसने यह शादी अपना गर्भपात करवा कर की है। डिंपल और अभिषेक के दो बच्चे हैं जिसे वो अपने पति अभिषेक के पास ही छोड़ कर गई है। अभिषेक ने अपनी पत्नी के तीसरी शादी का विरोध किया और पुलिस थाने में पहुंचकर शादी के दस्तावेज भी दिखाया। मगर बावजूद इसके उसे अभी तक कोई मदद नहीं मिल पाई और उसकी पत्नी फिलहाल फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here