झांसी के पार्क में दिखा अजीबो गरीब नजारा, मशीनों को हिलता देख लोग बोले- भूत कर रहे है जिम?

0
233
Uttar Pradesh Jhansi Kashira park News

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले का एक पार्क इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यंहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मशीन अपने आप चलते हुए दिखाई दे रही है। कोई इस वीडियो को किसी पार्क का बता रहा है तो कोई ओपन जिम का। वीडियो वायरल होने के बाद तमाम तरह के सवाल जवाव भी जमकर हो रहे है।

वायरल वीडियो को लेकर कोई इसे कुदरत का अजूबा बता रहा है तो कोई भूतों से जोड़कर भी देख रहा है। फ़िलहाल इस पार्क का एक ऐसा चौंकाने वाला वीडियो जमकर लोगो को चौंका रहा है, साथ ही लोगो को सवालो के साथ जोड़ रहा है कि आखिर ये बला क्या है? तो आइये आपको बताते है पूरा मामला क्या है।

खबर विस्तार

यूपी के झाँसी बैसे तो रानी लक्ष्मी बाई को लेकर इतिहास का बड़ा हिस्सा रहा है, मगर इन दिनों एक भूतिया पार्क या यूँ कहे जिम पसंद भूत की बजह से सुर्खियों में बना हुआ है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, पार्क में आधी रात जिमिंग मशीन के खुद बा खुद चलने का वीडियो सामने आया है। जहां पार्क में ना तो कोई शख्स मौजूद था और ना ही मशीनों का इस्तेमाल हो रहा था, उसके बाद भी मशीनें खुद ही चल रही थीं।

तभी इस मामले की सुचना किसी ने पुलिस को दे दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी जब यह नजारा देखा तो हैरान रह गई। पुलिस को भी समझ नहीं आया कि आखिर यह कैसे मुमकिन हो सकता है। जब, कोई मशीनों का इस्तेमाल कर ही नहीं रहा, तो ये चल कैसे रही हैं।

कांशीराम पार्क का है मामला

मीडिया खबरों के अनुसार, ये वायरल मामला शहर स्थित कांशीराम पार्क का बताया जा रहा है। जहां लोगों की एक्सरसाइज के लिए कुछ मशीने लगाई गई हैं। और इन्हें के खुद ब खुद चलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। किसी को समझ नहीं आ रहा कि, यह आखिर कैसे हो रहा है।

पुलिस क्या कहती है इस मामले पर?

मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी यह नजारा जारी था, जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तफ्तीश सुरु कर दी। हालांकि, पुलिस का यह भी कहना है कि ग्रीसिंग की वजह से मशीनें हिल रही होंगी। पुलिस के मुताबिक किसी ब्यक्ति को इससे डरने की जरूरत नहीं है, कोरी अफबाहो पर ध्यान न दे।

क्या कहता है पार्क का गार्ड?

स्थानीय पार्क के गार्ड पर कार्यरत ब्यक्ति के मुताबिक पार्क को लेकर स्थानीय लोगो में तरह-तरह की बाते होती रहती है, साथ ही पार्क को लेकर तमाम तरह की अफबाहे भी फैली हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here