Home ट्रेंडिंग न्यूज़ कौन है ये Binod, जिसका नाम देश में कोरोना वायरस से ज्यादा...

कौन है ये Binod, जिसका नाम देश में कोरोना वायरस से ज्यादा फैला रहा है

0
221

सोशल मीडिया पर इन दिनों बिनोद (Binod) नाम ने आफत मचा रखी है। सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो लेकिन कमेंट्स में बस एक ही नाम होता है ‘बिनोद’। सोशल मीडिया से दूर लोगों के पास भी इस नाम ने दस्तक दे दी है और वो हैरान है कि आखिर बिनोद है कौन, तो चलिए हम बताते हैं बिनोद के पीछे की कहानी का राज…

दरअसल, Slayy Point के नाम से यूट्यूब चैनल है। इस यूट्यूब चैनल पर लोगों की अजीब हरकतों और आदतों का मजाक बनाया जाता है। इसमें बिना लॉजिक की बात में लॉजिकल सवाल पूछ टांग खिचाई करते हैं। इसमें एक वीडियो है Why indian comment section is garbage और बताया कि कैसे लोग कमेंट्स में कुछ भी लिख देते हैं।

ऐसे ही एक आदमी Binod Tharu का कमेंट दिखाया कि उसने कमेंट में अपना ही नाम Binod लिख दिया और 7 लोग आकर उसे लाइक भी कर गए और उसके बाद उस बन्दे की खिंचाई हो गई। दिखाया कैसे उसके लिए हर बात का जवाब बिनोद ही होगा। वीडियो वायरल हुया और कमेंटस बॉक्स में बिनोद छा गया। यहां से वायरल होता पूरे यूट्यूब पर फैल गया।

इसके बाद फेसबुक से लेकर ट्विटर तक और इंस्टाग्राम से लेकर वॉट्सएप तक बस बिनोद की ही मौज हो रही है। पोस्ट किसी भी मुद्दे पर हो लेकिन कमेंट बॉक्स में एक ही नाम लिखा जाता है कि बिनोद। हाल ही में पोस्ट में बात राम मंदिर की और कोरोना वैक्सीन की थी और कमेंट में बस बिनोद लिखा नजर आया।

15 जुलाई को आया ये वीडियो अभी तक तूफान मचा रहा है। कोरोना वायरस से ज्यादा फैला नाम बिनोद अब दुनियाभर में फैल चुका है। इधर, मीम्स बनाने वालों ने इस पर मीम्स की बाढ़ ला दी है। यहां तक कि बाहुबली को भी नहीं छोड़ा। उस पर भी इतना मजेदार मीम्स बनाया है कि देखते ही हंसी छूट जाए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here