कोरोना को मात दे घर पहुंची ये अभिनेत्री, डॉक्टर्स के लिए कही इतनी बड़ी बात

0
192

टीवी अभिनेत्री मोहिना कुमारी ने दुनियाभार में फैली महामारी कोरोना वायरस (COVID-19) को मात दे दी है। मोहिना और उनका परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया था। मोहिना और उनकी फैमिली का पहले 10 दिनों तक इलाज चला उसके बाद इन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया। ऐसे में खुशखबरी यह है कि मोहिना और उनका परिवार अब पूरी तरह स्वस्थ है।

बता दें कि मोहिना को मशहूर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘सिलसिला प्यार का’ में देखा गया था। मोहिना ने अपने ठीक होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है। इसके लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर डॉक्टर्स के साथ सेल्फी भी शेयर की है। फोटो शेयर कर मोहिना ने नेशनल डॉक्टर्स डे पर सभी डॉक्टर्स का दिल से धन्यवाद किया है।

मोहिना ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा’ आखिरकार एक महीने बाद मैं और मेरा परिवार कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं, हम AIIMS (ऋषिकेश) के सभी डॉक्टर्स और हेल्थ डिपार्टमेंट के सभी सदस्यों का धन्यवाद करते हैं, आज पूरा देश नेशनल डॉक्टर्स डे मना रहा है, मैं अपनी जिंदगी में कई डॉक्टर्स, नर्स और मेडिकल स्टाफ से मिली हूं, अपने काम से लोगों के दर्द कम करने के लिए मैं उनकी आभारी हूं।’

डॉक्टर्स का धन्यवाद कर मोहिना आगे लिखती हैं ‘ मैं आशा करती हूं कि डॉक्टर सभी लोगों का बिना भेदभाव इलाज करते रहे, लोगों का डॉक्टर्स पर बहुत भरोसा बना रहे, हम भी डॉक्टर्स से आशा करते हैं कि वह ऐसे ही निस्वार्थ लोगों का इलाज करते रहे, मैं सभी मेहनती और लगन से काम करने वाले डॉक्टर्स को नेशनल डॉक्टर्स डे की शुभकामनाएं देती हूं, हम आपकी सेवा के लिए आभारी हैं।’

नेशनल डॉक्टर्स डे पर सोशल मीडिया पर मोहिना कुमारी का डॉक्टरों को लिखा यह खास पोस्ट बहुत वायरल हो रहा है। मोहिना के इस पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि मोहिना कुमारी ने बीते दिनों सोशल मीडिया के जरिए खुद के और अपने परिवार के कोरोना वायरस से संक्रमित के बारे में बताया था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here