जब इस शख्स ने गर्लफ्रेंड साथ अंडमान जाने के लिए मांगी सोनू सूद से मदद, अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब

0
124
सोनू सूद

बॉलीवुड और दक्षिण भारत के अभिनेता सोनू सूद ने जितनी लोकप्रियता अपने फिल्मों से नहीं पाई होगी उससे कहीं ज्यादा उन्होंने पिछले 40 से 50 दिनों में हासिल कर लिया होगा। हालांकि उन्होंने यह लोकप्रियता अपनी मेहनत, काबिलियत और नेकदिली से कमाई है। बता दें कि इस अभिनेता ने मुंबई, महाराष्ट्र समेत देश के अलग-अलग हिस्सों में फंसे तमाम गरीब मजदूरों तथा प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने में मदद की है।

सोनू सूद के इस नेक काम ने उन्हें पूरे देश भर में उन्हें मसीहा का नाम दे दिया है। ऐसे में हर कोई सोनू सूद की तारीफ कर रहा है और लगातार मदद मांग भी रहे है। बताते चलें कि सोनू सूद ने लोगों को मदद मांगने का एक जरिया भी दिया है और वो अपने ट्विटर पर लोगों से लगातार जुड़े हुए हैं और हर जरूरतमंद की मदद कर रहे हैं। ऐसे में अभी हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद से यह कहकर मदद मांगी कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कहीं दूर भागना चाहता है।

ट्वीट करके उसने लिखा, ‘भाई मुझे भी कहीं छोड़ दो। गर्लफ्रेंड के साथ भागना है। अंडमान और निकोबार ही छोड़ दो।’ हालाँकि सोनू सूद ने भी इस शख्स के ट्वीट का बड़ा ही शानदार जवाब दिया जो बड़ी तेजी से वायरल भी हो गया। बता दें कि सोनू सूद ने इस व्यक्ति के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘मेरे पास इससे भी बेहतर आइडिया है। क्यों ना आप दोनों के साथ आप लोगों के परिवार को भी भेज दूँ। चट मंगनी और पट ब्याह।’

वैसे आपको बताते चलें कि सोनू सूद के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस है और ऐसे में इस तरह के ट्वीट पर उनके फैंस ने यूजर्स की क्लास भी लगा दी। एक यूजर ने उस व्यक्ति को जवाब देते हुए लिखा, क्या समझते हो अपने आपको, यह मजाक का टाइम है। अगर किसी की मदद नहीं कर सकते तो ऐसे ट्वीट मत करो। कुछ पागल कहते हैं कि शराब के ठेके तक पहुंचा दो। मतलब कुछ भी?

हालांकि बहुत सारे ऐसे ही जवाब मिलने के बाद आखिरकार उसने लिखा, ‘अरे बहन छोड़ो.. प्लान पोस्टपोन कर लेता हूं।’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनू सूद ने अब तक कई हजार छात्रों मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए ना सिर्फ भोजन की व्यवस्था कराई बल्कि उनके घर भी सुरक्षित पहुंचाया है। बस, ट्रेन और हवाई माध्यम के जरिये सोनू सूद अपने इस नेक काम में लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं, वाकई में सोनू सूद भक्तों के लिए भगवान का दूसरा रूप बन चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here