fbpx
Home वुमनिया कौन है ये लेडी सिंघम? स्टाइलिश और धांसू अंदाज से यूं बनीं...

कौन है ये लेडी सिंघम? स्टाइलिश और धांसू अंदाज से यूं बनीं इंस्टाग्राम स्टार

0
472

पुलिस की वर्दी में मौजूद इस महिला के हाव-भाव, तौर-तरीका देखेंगे…तो आप भी पूछ बैठेंगे की आखिरी यह लेडी सिंघम कौन है? इंस्टाग्राम पर इन्हें लेडी सिंघम के नाम से जाना जाता है। दरअसल यह महिला महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में बतौर सब-इंस्पेक्टर तैनात है। इनका नाम है अनिता फासाटे-भागीले है।

Social Media

अनिता फासाटे-भागीले सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। तो वही अपनी ड्यूटी के दौरान भी वह पूरी फुर्ती से काम करती है। सब इंस्पेक्टर अनीता के इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स है। लोग उन्हें और उनके अंदाज दोनों को बेहद पसंद करते हैं।

Social Media

वह सिर्फ अपने रौबदार अंदाज़ के लिए ही नहीं, बल्कि परिवार से खास लगाव के लिए भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर जारी इनके पोस्ट से यह साफ जाहिर होता है कि यह जब भी ड्यूटी पर होती है तो जमकर काम करती है और जब घर पर होती है तो अपनों पर जमकर प्यार लुटाती है।

Social Media

उनके पोस्ट, उनके कैप्शन को पढ़कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें अपने काम से कितना प्यार है। कई बार उनके स्टाइलिश अंदाज के पोस्ट देखकर लोग भी हैरान हो जाते हैं। सब इंस्पेक्टर अनिता फासाटे-भागीले के इंस्टाग्राम पर करीबन 52 हजार फॉलोअर्स हैं।

Social Media

वह अपने परिवार के साथ बिताए पलों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करती है। उनकी एक बेटी है, जिसे वह बेहद प्यार करती है। उनका कहना है कि उनकी बेटी उनके दिल के सबसे करीब है। वह अपनी बेटी के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती हैं।

Social Media

बीते दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में उनके ड्यूटी से लौटने के बाद उनकी बेटी उनके पीछे भागती नजर आई थी। लोगों ने इस वीडियो को काफी पसंद भी किया था। इस दौरान लोगों ने अलग-अलग अंदाज में इस वीडियो पर कमेंट किया था।

Social Media

वायरल वीडियो पर कुछ लोगों ने कहा था कि- भले ही ऑन ड्यूटी महिला अधिकारी कितनी भी सख्त हो, लेकिन जब बच्चे के सामने होती है तो वह सिर्फ एक मां होती है। उनका यह वीडियो लाखों व्यूज के पार गया था।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here