एक हफ्ते के अंदर ही टीवी जगत की ये कपल्स बने माता पिता, 3 जोड़ियों के यहां एक ही दिन हुए बच्चे

0
443

फिल्मी जगत के अलावा टीवी जगत में कई सितारे ऐसे हैं जो काफी ज्यादा प्रचलित हैं और लोग इन्हें बिल्कुल उसी तरह से फॉलोव करते हैं जैसे बॉलीवुड सितारे हों। तभी तो आज के समय में सोशल मीडिया पर इनके फॉलोवर्स की संख्या लाखों हो चुकी है। आज हम आपको कुछ ऐसे टीवी इंडस्ट्री के सितारों के बारे में बताएंगे जिनके घर 1 सप्ताह के अंदर ही बच्चों की किलकारियां गूंजी। जी हां ये सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा पर यह सच है, इतना ही नहीं इनमें से कुछ सितारों के घर एक ही दिन बच्चो का जन्म हुआ। तो आइए जानते हैं कि आखिर कौन से हैं वो सितारे जो एक सप्ताह के में ही माता-पिता बने।

कपिल शर्मा

इसमें सबसे पहला नाम आता है कपिल शर्मा का जो कि कॉमेडी किंग कहे जाते हैं। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी बीते साल 2018 में दिसंबर माह में हुई थी। जिसके बाद अभी इनकी शादी को 1 साल भी पूरा भी नहीं हुआ था कि इनके यहां एक बेटी ने जन्म लिया। हालांकि अभी तक इन्होंने अपनी बेटी का नाम नहीं बताया है। वैसे कपिल शर्मा आजकल सोनी टीवी पर कपिल शर्मा शो में नज़र आ रहे है, जिसके प्रोड्यूसर इस बार सलमान खान हैं।

रुचा हसब्निस

अब बात करते हैं एक्ट्रेस रुचा हसब्निस की जिन्होने 10 दिसंबर 2018 के दिन ही एक बच्ची को जन्म दिया। रूचा ने इस बात की जानकारी खुद दी है। इसके अलावा उन्होंने अपने बच्चे की तस्वीर भी शेयर की जिसके साथ रुचा ने कैप्शन में लिखा “हमारी खुशियों का खजाना… हमारी बेटी आ गई है”। रूचा को आप सभी ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले मशहूर धारावाहिक “साथ निभाना साथिया” में राशि का किरदार निभाते हुए देखा होगा।

गौरव बजाज

इसके अलावा इस लिस्ट में नाम आता है एक्टर गौरव बजाज का जो कि 11 दिसंबर को पिता बने और इनकी पत्नी साक्षी शेरवानी ने एक बेटे को जन्म दिया। बताते चलें कि साक्षी ने 11 दिसंबर को इंदौर में एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि गौरव ने फिल्हाल अपने बच्चे का नाम नहीं रखा है और अपने बेटे को जूनियर बजाज कहकर पुकारते हैं।

करण पटेल

इस लिस्ट में एक नाम और भी आता है और वो है करण पटेल का इन्हें आप सभी ने एकता कपूर के मशहूर धारावाहिक “यह है मोहब्बतें” में रमन भल्ला का किरदार निभाते देखा होगा। वैसे आपको बता दें कि करण पटेल भी एक बच्चे के पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी अंकिता भार्गव 14 दिसंबर को एक बेटी ने जन्म दिया है। इस बात की जानकारी इन्होने खुद सोशल मीडिया पर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here