सगे से बढ़कर हैं बॉलीवुड के इन सौतेले भाई-बहनों में प्यार, एक दुसरे पर छिड़कते हैं जान

0
128
सौतेले भाई-बहन

बॉलीवुड में कोई भी मौका हो किसी त्यौहार से कम नहीं लगता, चाहे होली हो, दिवाली हो, दशहरा हो या फिर राखी का त्यौहार। वैसे बात बात जब राखी की हो रही तो आपको बता दें कि फिल्मी सितारे राखी के त्यौहार को भी काफी धूमधाम से मनाते हैं। इस दौरान इनकी फैन्स भी सिनेमा जगत के तमाम भाई-बहन के खूबसूरत बांड की तस्वीरों को शेयर करते हैं। मगर कुछ ऐसे भाई-बहन भी हैं जो रिश्ते में सगे तो नहीं है मगर उनका प्यार किसी सगे भाई बहन से भी बढ़कर है। आइए जानते हैं कौन-कौन से हैं बॉलीवुड के सौतेले भाई बहन जिनके रिश्तो में बेशुमार प्यार भरा हुआ है।

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर जो ना सिर्फ एक स्टार किड है बल्कि पूरे देश के चहेते भी हैं। तैमूर जितने क्यूट हैं उतने ही सुपरहिट भी। आपको बता दें कि तैमूर का कोई भाई-बहन नहीं है लेकिन उनकी एक सौतेली बहन है और वह है सारा अली खान। आपने देखा होगा पिछले वर्ष राखी के मौके पर तैमूर और सारा की खूबसूरत तस्वीर खूब वायरल हुई थी। बताते चलें कि सारा, तैमुर और इब्राहिम इन तीनों के बीच काफी जबरदस्त बॉन्डिंग है।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर वैसे तो जान्हवी और खुशी कपूर के सौतेले भाई हैं और अक्सर ऐसा भी सुनने में आता है कि उनके आपस में रिश्ते भी अच्छे नहीं है। यहाँ तक कि उनकी बातचीत भी लगभग ना के बराबर ही होती हैं। मगर जब से बोनी कपूर की दूसरी पत्नी श्रीदेवी की निधन हुआ है उसके बाद से यह दूरियां काफी हद तक कम हो गई है और अर्जुन कपूर एक जिम्मेदार बड़े भाई का फर्ज निभाते हुए जान्हवी और खुशी का काफी ख्याल रखते हैं। पिछली राखी के दौरान इन सौतेले भाई-बहनों की तस्वीरें काफी लोकप्रिय हुई थी।

हिंदी सिनेमा में हम अक्सर देखते आए हैं की सौतेली मां के बच्चे अपनी पहली मां के बच्चों से काफी नफरत करते हैं और उनसे दूरी ही बनाए रखते हैं। मगर किरण राव-आमिर खान के बेटे आजाद जो कि घर में सभी के लाडले हैं वह आमिर की पहली पत्नी रीना के दोनों बच्चे ईरा और जुनैद के भी काफी करीब हैं। बताया जाता है कि इन तीनों के बीच काफी अच्छी बान्डिंग है और यहां तक कि खुद किरण और रीना में भी रिश्ते काफी अच्छे हैं।

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर को तो सभी पहचानते होंगे और आपको बता दें कि शाहिद अपने सौतेले भाई और बहन ईशान, रुहान और सना से काफी क्लोज हैं। ईशान खट्टर को तो आप जानते होंगे जो शाहिद कपूर के साथ अक्सर दिखाई देते हैं। शाहिद अपने भाई को काफी प्यार भी करते हैं और करियर से जुड़े कई तरह की सलाह भी देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here