नतीजों से पहले भाजपा का जोश हाई, मोदी के मुखौटे लगा हलवाई बना रहे लड्डू

0
416
Sweet Maker

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए हुए मतदान के नतीजे 23 मई को आएंगे। लेकिन नतीजों से पहले 19 मई को आए एग्जिट पोल के नतीजों ने विपक्ष को सकते में डाल दिया है। एक ओर जहां बीजेपी कार्यकर्ता जश्न की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन इसके विपरीत कांग्रेस कार्यकर्ताओ का उत्साह ठण्डा पड़ता हुआ नजर आने लगा है। हालांकि विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं को उम्मीद है कि इस 23 मई को नतीजे उल्टे होंगे।

Sweet Maker

देश की 17वीं लोकसभा के लिए हुए चुनाव के नतीजे आने में भले ही अभी थोड़ा वक्त है, लेकिन एग्जिट पोल के बाद भाजपा नेताओं और कार्यकर्तांओं का उत्साह चरम पर है। हर कोई मोदी रंग में डूबने को बेताब है। यहाँ तक कि ऊना में हलवाई भी मोदी के चेहरे का मुखौटा लगाकर मिठाइयाँ बना रहे हैं। मोदी फैन मिठाई विक्रेता शिवेन कुमार मोदी की जीत के लिए खासतौर पर देसी घी के लड्डू तैयार करवा रहा हैं। भाजपा ने भी इसी मिठाई विक्रेता को मिठाई का ऑर्डर दिया है।

जश्न की तैयारी शुरू

Sweet Maker

भाजपा कार्यकर्ताओं के जोश के साथ-साथ मिठाई बनाने वालों में भी उत्साह कुछ कम नहीं है। मिठाई का ऑर्डर लेकर मिठाई बनाने वाले भी मोदी के मुखौटे पहनकर मिठाई बना रहे हैं। यानी मिठाई बनाने वाले भी मोदी के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। मिठाई बनाते हुए इन मिठाईवालों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Sweet Maker

भाजपा के इसी उत्साह का असर अब हर जगह दिखाई भी दे रहा है। खास तौर पर महाराष्ट्र में तो भाजपा कार्यकर्ता अभी से जीत के जश्न की तैयारी में जुट गए हैं। चुनाव नतीजे आने से पहले ही कार्यकर्ताओं ने दो हजार किलो मिठाई का ऑर्डर दे दिया है। परिणाम आना बाकी है, लेकिन यदि एग्जिट पोल की मानें तो बीजेपी की नज़र से अब ये सिर्फ औपचारिकता है। बीजेपी या यूं कहें कि मोदी समर्थक उत्साह से लबरेज़ दिखाई दे रहे हैं।

एग्जिट पोल ने बढ़ाई खुशियां

Sweet maker

बीजेपी मुख्यालय के एक कार्यकर्ता ने कहा कि उन्होंने ‘‘23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणामों का शानदार तरीके से जश्न मनाने की” तैयारियां पहले से शुरू कर दी हैं। कांग्रेस मुख्यलाय में सोमवार सुबह सामान्य हलचल गायब थी जिसके बारे में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि एक्जिट पोल द्वारा “झूठा माहौल” बनाने की वजह से ऐसा है।

दुकानदारों के मुताबिक उन्हें गोपाल शेट्टी की ओर से ऑर्डर मिला है। इस ऑर्डर के साथ ही लोगों में भाजपा की वापसी को लेकर भी उत्साह नजर आ रहा है। आपको बता दें कि गोपाल शेट्टी अपने क्षेत्र में खासा दबदबा रखते हैं। लोकसभा चुनाव लड़ने से पहले वे बोरीवली विधानसभा से एमएलए रह चुके हैं। खास बात यह है कि यहां गोपाल शेट्टी का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here