सुशांत की मौत के बाद पहली बार उनके पिता ने इंडस्ट्री को लेकर किया ये खुलासा, पुलिस ने दर्ज किया बयान

0
283
सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड के बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद आज पहली बार उनके पिता के के सिंह ने मुंबई पुलिस को अपना बयान दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत ने डिप्रेशन में आकर यह कदम नहीं उठाया था। उनके पिता ने यह भी बताया की इंडस्ट्री में बन रहे इस तरह के हालात, जिसके बारे में लोग लगातार बात कर रहे हैं उससे सुशांत परेशान था और यह बात उन्हें खुद सुशांत ने ही बताई भी थी। पिता ने पुलिस को बयान में कहा कि पिछले कुछ महीने से सुशांत बता रहे थे कि इंडस्ट्री में चल रहे टेंशन की वजह से वह काफी लो महसूस कर रहे हैं।

पुलिस को दिए गए बयान में उनके पिता ने बताया कि सुशांत काफी समय से इंडस्ट्री के दबाव में थे, जिसकी वजह से वह तनाव में भी थे। उनके पिता ने अपने बेटे सुशांत सिंह राजपूत से उनकी परेशानी के बारे में जानने की कोशिश की और उन्हें यह भी कहा कि क्या वो उसके साथ रहकर उनकी परेशानी से निजात पाने में मदद कर सकते हैं तब सुशांत ने मन कर दिया था और कहा था कि वो जल्द ही इस समस्या से उबार जायेंगे।

हालांकि इस दौरान सुशांत ने कभी भी अपने पिता से किसी व्यक्ति या किसी कंपनी का जिक्र नहीं किया था जिससे उन्हें कोई परेशानी है। फिलहाल जांच में पहली बात परिवार के किसी सदस्य ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत इंडस्ट्री के बर्ताव से परेशान थे। इससे यह कनेक्शन साफ तौर पर जोड़ा जा सकता है जो सुशांत की मौत के बाद लगातार इंडस्ट्री पर आरोप लग रहा है वह सच है या नहीं। ऐसे में यह सवाल भी उठ रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले तमाम तरह की परेशानियां ही सुशांत के डिप्रेशन की वजह थी जिसने उन्हें इस खौफनाक कदम की तरफ धकेला, फिलहाल मुंबई पुलिस इन सभी सवालों का जवाब खोजने में लगी हुई है।

मुंबई पुलिस ने सुशांत के पिता के के सिंह के पटना लौटने से पहले उनका यह बयान दिया साथ उनकी दो बहनों का भी स्टेटमेंट लिया गया। यह पूरा वाकया तकरीबन 1 घंटे तक चला, पुलिस के अनुसार उनका परिवार फिलहाल काफी सदमे में था इसलिए विस्तार से बयान ले पाना संभव नहीं हो पाया। हालांकि आगे अगर किसी तरह की जरूरत होगी तो अभिनेता की मौत के सच का पता लगाने के लिए पुलिस उनसे दुबारा से पूछताछ कर सकती है।

फिलहाल तो पुलिस सुशांत के परिवार के अलावा उनके निजी सहयोगी, मैनेजर स्टाफ और कुछ दोस्तों के भी बयान भी दर्ज किए हैं जिनसे पिछले 6 महीने की तमाम तरह की जानकारियां निकालने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि पुलिस आने वाले एक-दो दिनों में सुशांत की दोस्त और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है। क्योंकि मुश्किल के वक्त में रिया ही उनके साथ थीं और ऐसे में उनसे पूछताछ में सुशांत के डिप्रेशन के बारे में सही जानकारी मिलने की उम्मीद है।

सुशांत की मौत के बाद से इंडस्ट्री के कई नामचीन लोग फिल्म इंडस्ट्री पर इसका आरोप लगा रहे हैं क्योंकि जैसा कि बताया जा रहा है कि सुशांत ने बड़े बैनर का कांटेक्ट विवाद चल रहा था जिसे लेकर फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों ने सुशांत को बैन कर दिया था और उनकी फिल्म भी रिलीज नहीं होने दिया था। जिसके बाद से ही सुशांत डिप्रेशन में चले गए थे इस तरह की तमाम बातों को सुशांत की मौत के साथ जोड़ा जा रहा है। मगर इन आरोपों में कितनी सच्चाई है यह पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here