सोनू सूद ने कंटेस्टेंट से किया वादा, कहा- लॉकडाउन चाहे 1 महीने रहे या 6 महीने, आपके गांव में खाना पहुंचेगा

0
305

रियलिटी शो डांस दीवाने के सीजन 3 की शुरुआत हो चुकी है। हाल ही में एक एपिसोड के दौरान सोनू सूद बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट शो में जज के तौर पर नजर आए। शो में मौजूद एक कंटेस्टेंट उदय ने सोनू सूद का शुक्रिया अदा करते हुए उन्हें ट्रिब्यूट दिया।

यह बात सभी जानते हैं कि इन दिनों सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा के तौर पर काम कर रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन में सोनू सूद ने मदद की गुहार लगाने वाले हर शख्स की मदद करने की पूरी कोशिश की है।

Social Media

वही शो में कंटेस्टेंट उदय ने फिल्म अग्निपथ का गाने अभी मुझ में कहीं पर डांस किया और अपने अभिनय से उनका दिल जीत लिया। कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देख सोनू सूद अपनी आंखों के आंसू नहीं रोक पाए। एक्टर सोनू सूद को उनका डांस बेहद पसंद आया। इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट की तारीफ थी और धन्यवाद भी कहा। इसके अलावा नोरा फतेही ने भी खड़े होकर कंटेस्टेंट के लिए तालियां बजाई।

Social Media

इस दौरान सोनू सूद ने कंटेस्टेंट उदय से काफी बातें की। कंटेस्टेंट उदय ने अपने गांव के बारे में सोनू सूद को बताया। उसने कहा कि उनकी बस्ती के लोगों को रोजमर्रा की जरूरतों के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में जारी लॉकडाउन में सभी की जिंदगी और मुश्किल हो गई थी।

Social Media

इसके जवाब में सोनू सूद ने कहा- उदय मैं आपके गांव के लोगों को बताना चाहता हूं कि लॉकडाउन चाहे 1 महीने चले या 6 महीने…इस दौरान मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं आपके गांव को राशन मिलता रहे। आप परेशान मत हो… कोई भी व्यक्ति वहां भूखा नहीं रहेगा। भले ही लॉकडाउन जारी रहे।

Social Media

सोनू सूद की इन बातों ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह सच में किसी मसीहा से कम नहीं है। सोनू सूद बीते डेढ़ साल से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here