हर बार सारा अली खान के प्यार की दुश्मन क्यों बन जाती है मां अमृता सिंह?

0
514

सारा अली खान अपने काम से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं हर बार उनके लव अफेयर्स की चर्चा पर उनकी मां अमृता सिंह ब्रेक लगा देती हैं। जब भी सारा के लव अफेयर की खबरें उठती है तो मां अमृता सिंह यह कहकर उन पर ब्रेक लगा देती है कि अभी काम करने की उम्र है।

Social Media

मालूम हो करण जौहर के शो कॉफी विद करण में सारा अली खान ने इस बात का खुलासा किया था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। दरअसल जब करण जौहर ने उनसे पूछा कि वह बॉलीवुड में किस एक्टर को डेट करना चाहती हैं, तो सारा अली खान ने कहा कि उनका दिल भी नेशनल क्रश कार्तिक आर्यन पर ही टिका हुआ है।

Social Media

कार्तिक और सारा का नाम पहले भी कई बार एक साथ जुड़ चुका है। वही दोनों डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में भी एक साथ नजर आए। दोनों की फिल्म फ्लॉप गई, लेकिन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया। ऑनस्क्रीन जोड़ी के ऑफ स्क्रीन डेट करने की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी।

Social Media

वहीं कुछ दिन बाद सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के ब्रेकअप की खबरें जब सुर्खियां बटोरने लगी, तो मीडिया ने इस बात पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सारा की मां अमृता सिंह नहीं चाहती थी कि सारा अली खान अपने करियर के शुरुआती दौर में रिलेशनशिप में आए। उनका कहना है कि वह चाहती है सारा इस समय अपना पूरा फोकस कैरियर पर रखें।

Social Media

याद दिला दें सुशांत सिंह राजपूत के दौरान जब केदारनाथ में सारा अली खान ने डेब्यू किया था, तो दोनों के लव अफेयर की खबरें खासा सुर्खियों में रही थी। उस दौरान भी दोनों के रिश्ते को लेकर लंबे समय तक चर्चा चली, हालांकि सारा और सुशांत दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था।

Social Media

वही अमृता सिंह को सुशांत सिंह राजपूत खासा पसंद नहीं थे और उन्होंने साफ शब्दों में सारा को उनसे दूर रहने को कह दिया था। माना जाता है कि इस वजह से सारा और सुशांत के बीच दूरियां गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here