कार में बैठे बच्चे ने गरीब बच्चे को दिया अपना महंगा खिलौना, साथ में खाए चिप्स…और दिल जीत लिया

0
468

कई बार कुछ ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती हैं, जिससे आप बेहद इमोशनल हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाला एक वीडियो खूब वायरल हुआ। जिसमें एक कार साफ करने वाले लड़के को अचानक कार में बैठे लड़के ने अपने कुछ खिलौंने दिए और उसके साथ बातचीत की।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक बच्चा कार में बैठा है, जबकि दूसरा बच्चा सड़क पर आती-जाती गाड़ियों का शीशा साफ कर रहा है। इसी क्रम में जब वो वीडियो में दिखाई दे रहे कार वाले बच्चे के पास जाता है तो वो अपना खिलौना उसे दे देता है।

इतना ही नहीं, दोनों ने एक साथ एक ही चिप्स के पैकेट में खाया। यह वीडियो देखने के बाद आप दिल हार बैठेंगे! नीचे देखिये ये वीडियो:-

वीडियो के अगले अंश में गाड़ी साफ करने वाला बच्चा उपहार में मिले खिलौने को लौटाता हुआ दिखाई देता है। मगर, कार में बैठा बच्चा उसे वापस नहीं लेता है।

इतना ही नहीं, कार साफ करने वाला लड़का वहां से चला जाता है और फिर नजदीक दुकान से चिप्स का पैकेट लेकर दूसरे लड़को को खाने के लिए देता है। इसके बाद दोनों ही उसी चिप्स के पैकेट में एक साथ खाते रहते हैं।

अगले कुछ ही पलों में दोनों बच्चे आपस में इस तरह व्यवहार करते नज़र आते हैं, जैसे वर्षों से एक-दूसरे को जानते हो और बहुत अच्छे दोस्त हो। इसी दौरान, ग्रीन लाइट हो जाती है और जब जाने लगते हैं तो दोनों एक दूसरे को टाटा भी करते हैं।

इस वीडियो को फेसबुक के एक हैंडल से शेयर किया गया है। तकरीबन एक मिनट के इस वीडियो को लगभग एक करोड़ लोगों ने देखा है, जबकि सात लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

लाखों लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है। कुछ लोगों ने लिखा, बच्चे सच में भगवान के दूत होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here