छोटे पर्दे के वो सितारे जिन्होंने दूसरे किसी के लिए अपने पार्टनर को दिया धोखा

0
204
टीवी स्टार्स

रिश्ता चाहे भाई-बहन का हो या पति-पत्नी का या फिर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का फिर चाहे वह रियल लाइफ में हो या फिर रील लाइफ में उसमें पवित्रता और सच्चाई होनी चाहिए। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि किसी के साथ रहते हुए भी हमारा दिल किसी और के लिए धड़कने लगता है। फिल्म जगत में यह सब तो काफी आम बात है लेकिन आज हम आपको टीवी जगत के कुछ सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने पार्टनर को धोखा देकर दूसरे का हाथ थाम लिया था।

करण सिंह ग्रोवर

इस मामले में करण सिंह ग्रोवर सबसे ज्यादा मशहूर है क्योंकि उन्होंने जितनी बार भी रिश्ता बनाया हर बार अपने पार्टनर को चीत किया। फिर चाहे वह श्रद्धा निगम हो या फिर जेनिफ़र। फिलहाल करण पिछले कुछ वर्षों से बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ शादी करके सेटल हो चुके हैं।

करण पटेल

करण पटेल भी इस मामले में कुछ कम नहीं है, काम्या पंजाबी के साथ रिश्ते में रहते हुए भी उन्होंने किसी और से अफेयर किया और आखिरकार उन्होंने अपने पार्टनर को धोखा देते हुए अंकिता भार्गव से शादी कर ली।

प्रियांक शर्मा

प्रियांक दिखने में तो काफी चॉकलेटी लगते हैं और लड़कियां भी उनकी अक्सर दीवानी हुई रहती हैं। मगर जब से प्रियांक बिग बॉस में गए उसके बाद से ही वह काफी बदल गए। चूँकि उनकी पहले से ही एक पार्टनर थी दिव्या, लेकिन शो के दौरान ही प्रियांक के दिलों-दिमाग पर बेनाफ्शा ऐसी छाई जो उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ बेनाफ्शा से रिश्ता बना लिया।

एजाज खान

एजाज खान जो कि एक मशहूर कलाकार है और इनकी जोड़ी अनिता हंसनंदानी के साथ काफी मशहूर थी। मगर एजाज ने कनाडा की मशहूर सिंगर के लिए अनीता को चीट किया और बाद में आगे चलकर दोनों के रिश्ते टूट गए।

कृष्णा अभिषेक

कॉमेडीयन और हिंदी सिनेमा में काफी नाम कमाने वाले कृष्णा अभिषेक जो कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा के भतीजे भी बताए जाते हैं वह भी अपने पार्टनर को धोखा दे रहे थे। असल में कृष्णा, तनुश्री दत्ता के साथ अफेयर में थे मगर उस दौरान को कश्मीरा शाह के साथ रिलेशन में भी थे। बाद में कश्मीरा ने कृष्णा पर दबाव बनाया जिसके बाद उन्होंने कश्मीरा से शादी कर ली और फिलहाल यह दोनों अपनी शादी में खुश हैं।

दीपिका कक्कड़

ऐसा जरूरी नहीं कि हर बार लड़का ही चीट करें कई बार लड़कियां भी भी इस मामले में आगे निकल जाया करती हैं या उनका मन किसी और आ जाता है। इस लिस्ट में दीपिका कक्कड़ भी एक नाम है, ‘ससुराल सिमर’ शो के दौरान दीपिका शादीशुदा थी लेकिन उन्हें अपनी रील लाइफ पार्टनर शोएब इतने ज्यादा पसंद आ गए हैं कि उन्होंने अपनी शादी तो उनके साथ रिश्ता बना लिया।

अविनाश सचदेव

‘छोटी बहू’ शो से सभी के दिलों पर राज करने वाले अविनाश और रुबीना की जोड़ी रील और रियल लाइफ दोनों में सुपरहिट हो चुकी थी। मगर अविनाश ने कहीं और दिल लगा लिया और उनका यह मशहूर रिश्ता टूट गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here