Home दिलचस्प गार्डन में तड़पती चिड़िया को देख चिल्लाने लगी धोनी की बेटी, माही...

गार्डन में तड़पती चिड़िया को देख चिल्लाने लगी धोनी की बेटी, माही ने ऐसे बचाई उसकी जान

0
153
धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पिछले काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं मगर माही को लेकर उनके फैन्स में क्रेज जरा भी कम नही होता। हालाँकि महेंद्र सिंह धोनी का सोशल मीडिया से अधिक जुड़ाव नही है, धोनी सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं, साक्षी और जीवा अक्सर धोनी की पिक्चर्स और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

बचाई चिड़िया की जान

इस बार जीवा ने अपने पापा एमएस धोनी की कुछ तस्वीरें शेयर की और उसके साथ जुड़ी घटना भी सभी के साथ शेयर की,जीवा ने बताया है कि उनके पापा धोनी ने कैसे एक चिड़िया की जान बचाई, उन्होंने धोनी की उस चिड़िया के साथ फोटो भी शेयर की है जिसमे धोनी चिड़िया को पानी पिलाते बैठा कर पानी पिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए जीवा ने पूरी कहानी सुनाई, जीवा लिखती हैं कि, “आज शाम लॉन में घूमते वक़्त मुझे एक घायल चिड़िया दिखी, मैंने चिल्ला कर तुरंत मम्मी पापा को बुलाया।

पापा ने उसे उठा कर हाथ मे रखा और पानी पिलाया, कुछ देर बाद जब चिड़िया ने आँखें खोलीं तो हम सभी के चेहरे पर खुशी थी।हमने मिलकर एक डिलिया में ही उसका घर बना दिया, मेरी मम्मी ने बताया कि उस चिड़िया का नाम क्रिमसन ब्रेस्टिड है और इसे कॉपरस्थिम भी कहा जाता है,फिर अचानक चिड़िया उस गई,मैं उसे रखना चाहती थी,पर मम्मी ने बताया वो अपनी मम्मी के पास चली गई, मुझे उम्मीद है मैं फिर से उसे देख पाऊंगी।”

लॉक डाउन के कारण धोनी फार्म हाउस में अपने परिवार के साथ वक़्त बिता रहे हैं, कभी वे अपने गार्डन में घूमते नजर आते हैं तो कभी घर के बाहर ही बाइक के साथ दिखाई देते हैं। जल्द में ही उन्होंने ट्रेक्टर खरीदा है जिसे चलाते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था,और अब चिड़िया को बचाते हुए यह तस्वीरें वायरल हो रहीं है।

कोरोना महामारी के कारण क्रिकेट के फैन्स इस बार आईपीएल का मजा मिस कर रहे हैं, सभी को बहुत उम्मीद और इंतजार था कि धोनी मैदान पर नजर आएंगे। पर कोरोना महामारी के कारण यह इंतजार खत्म नही हो सका। फिलहाल महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ अपना निजी वक़्त गुजार रहे हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here