इन मशहूर क्रिकेटर्स ने दुनिया की परवाह किए बिना तलाकशुदा महिलाओं से रचाई शादी

0
82
क्रिकेटर्स

कहते है कि जब कोई प्यार में होता है तो दुनिया की परवाह किये बिना अपने प्यार को दुनिया के सामने अपनाता है, सुनने में यह बात फिल्मी दुनिया से जुड़ी लग सकती है पर ऐसा ही कुछ किया है हमारे क्रिकेट के जाने माने मशहूर नामों ने, जी हाँ आज हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे खिलाड़ियों की जिनका दिल पहले से शादीशुदा महिलाओं पर आया, जिनमे से कुछ के तलाक हो चुके थे और कुछ शादी के बंधन में बंधी हुई थीं। ऐसे में इन खिलाड़ियों ने दुनिया की परवाह किये बिना जिससे प्यार किया उसका हाथ थाम के उससे शादी की ।आइये जानते हैं ऐसे कौन से खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने पहले से शादीशुदा महिलाओं को अपना जीवन साथी बनाया।

शिखर धवन

भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज शिखर धवन को कौन नही जानता, शिखर ने ऑस्ट्रियाई बॉक्सर आयशा से शादी की है। आयशा पहले से तलाकशुदा थी और उनकी दो बेटियां भी थीं, आयशा उम्र में भी शिखर धवन से 10 साल बड़ी हैं।

अनिल कुंबले

दुनिया के महान स्पिनर्स में से एक रहे, अनिल कुंबले ने 1999 में शादी की थी, इन्होंने चेतना से शादी की चेतना पहले से तलाकशुदा थी और पहली शादी से उनकी एक बेटी भी थी।

मुरली विजय

भारतीय खिलाड़ी मुरली विजय को अपने ही साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता से प्यार हो गया था,कहा यह भी जता है कि दिनेश कार्तिक के साथ शादी के बंधन में होते हुए भी निकिता का मुरली विजय से अफेयर शुरू था। हालांकि जब मुरली विजय ने निकिता से शादी की तब निकिता और दिनेश कार्तिक का तलाक हो चुका था।

मोहम्मद शमी

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने साल 2014 में हसीन जहां से निकाह किया था, हसीन जहां तलाकशुदा थीं और उनकी एक बेटी भी थी। फिलहाल हसीन जहां और शमी का तलाक हो चुका है।

वेंकटेश प्रसाद

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने 1996 में शादी की थी, उन्होंने जयंती से शादी की थी जो की पहले से शादीशुदा थी और उनका तलाक भी हो चुका था। जयंती से वेंकटेश प्रसाद की मुलाकात उनके क्रिकेटर साथी अनिल कुंबले ने करवाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here