फिर विवादों में पड़े मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा, ट्विटर पर मांगनी पड़ी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

0
94
कपिल शर्मा

स्टैंडअप कॉमेडियन से अपने करियर की शुरुवात करते हुए कॉमेडी के बादशाह बन चुके कपिल शर्मा आज की तारीख में ना तो किसी पहचान के मोहताज हैं ना ही किसी भी तरह की सुख सुविधाओं की। लेकिन तरक्की के आसमान में गोते लगाने वाले कपिल शर्मा भी कभी कभी भूल जाते हैं कि वो क्या कर या बोल रहे है नतीजा वो विवाद में पड़ जाते हैं। कुछ वक्त पहले अपने ही शो के स्टारकास्ट के साथ अनबन की वजह से कपिल लंबे समय तक विवादों में रहे थे। खैर जैसे तैसे वो मामला शांत हुआ और कपिल की गाड़ी एक बार फिर से पटरी पर चल पड़ी।

लेकिन अभी हाल ही में एक बार फिर से कपिल शर्मा विवाद में है जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर माफी भी मांगनी पड़ी। असल में अपने मशहूर शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक एपिसोड के दौरान भगवान चित्रगुप्त पर कुछ टिप्पणी की गई थी जिसपर कायस्थ समझ नाराज हो गया था। जिसके बाद कपिल ने एक ट्वीट करते हुए अपनी और अपनी पूरी टीम की तरफ से माफी मांगी थी।

अपने ट्वीट में कपिल ने लिखा, “प्रिय कायस्थ समाज, 28 मार्च 2020 को प्रसारित हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर अगर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने और अपनी टीम की तरफ से आप सब से माफी मांगता हूं।’

“हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। आप सभी खुश रहें, सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें। ईश्वर से यही कामना करता हूं प्यार एवं आदर सहित नमस्कार।’ लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी टिपण्णी के लिए कायस्थ समझ के साथ साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय को भी टैग किया था।

फिलहाल इस वक़्त पूरा विश्व कोरोना से लड़ रहा है और हमारे देश में सम्पूर्ण लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में कपिल शर्मा भी अपना पूरा वक़्त घर पर ही बीता रहे हैं। वहीं हर दिल पर राज करने वाली कॉमेडियन भारती सिंह के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव के दौरान कपिल ने इस बात का खुलासा किया था कि वो इन दिनों अपने घर मे होने के बावजूद बोर नही हो रहे क्योंकिं वो अपना सारा वक़्त अपनी प्यारी बेटी के साथ बिता रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here