83 साल की उम्र में जानलेवा बीमारी का शिकार हुए धर्मेंद्र, जाने क्या हुआ था ही-मैन को

0
744
Bollywood Superstar Dharmendra

बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बना चुके धर्मेंद्र (SuperStar Dharmendra) कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। अभिनेता धर्मेंद्र को हाल ही में खार, मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, अब उनकी सेहत में सुधार है। सोमवार शाम वे वहां से छुट्टी कराकर अपने घर लौट आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 83 साल के धर्मेंद्र को पिछले सप्ताह डेंगू डिटेक्ट हुआ था। जिसके चलते बॉबी देओल ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। 3 दिन तक चले इलाज के बाद उन्हें सोमवार शाम को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। अब धर्मेंद्र अपने घर पर आराम कर रहे हैं।

मीडिया खबरों के अनुसार, व प्रख्यात न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला की वेबसाइट पर प्रकाशित खबरों के मुताबिक तबीयत खराब होने के चलते वो मुंबई में अपने परिवार के साथ ही रह रहे हैं। 83 साल के धर्मेंद्र अपना ज्यादातर समय लोनावला स्थित फार्महाउस पर गुजारते हैं। उन्हें खेती करना पसंद है। साथ ही वो गायों को चारा खिलाते भी देखे गए हैं। बताया जाता है कि धर्मेंद्र जल्दी से जल्दी अस्पताल से घर जाना चाहते थे।

पोते की फिल्म प्रमोट करते दिखे थे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र की ईच्छा को ध्यान रखते हुए, तीन दिन बाद उन्हें डिस्चार्ज करा लिया गया। सनी देओल उन्हें लेकर मुंबई स्थित घर पहुंचे। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि ज्यादातर समय लोनावला स्थित फार्महाउस पर बिताने वाले धर्मेंद्र फिलहाल मुंबई में ही आराम कर रहे हैं। फार्महाउस पर जाने का अभी उनका कोई प्लान नहीं है।

पिछले महीने धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ रिलीज हुई। यह उनके होम प्रोडक्शन विजेता फिल्म्स के बैनर तले बनी है। सनी देओल ने इसे डायरेक्ट किया है। धर्मेंद्र इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कई टीवी शोज और प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने थे। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल रही।

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र के दीवाने

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। धर्मेंद्र कुछ दिन पहले ही अपने पोते करण देओल की फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ के प्रमोशन के लिए कई टीवी शोज पर भी नजर आए। एक रियलिटी शो में अपने शुरुआती दिनों की तस्वीरें देख वो काफी इमोशनल हो गए थे। फ़िलहाल करण की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।

फिल्म को करण के पिता सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया था। धर्मेंद्र ने लता मंगेशकर के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। वीडियो में उन्होंने कहा था कि जब भी मैं दुखी होता हूं, तो लता जी का गाना सुन लेता हूं और सारा गम कम हो जाता है। आखिरी बार वो अपने बेटों सनी और बॉबी देओल की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here