‘यो यो’ हनीं सिंह से लेकर पूनम पांडे तक ठुकरा चुकी हैं BIGG BOSS का ऑफर, जानिए क्यों?

0
226
social media
social media

टीवी की दुनिया का सबसे विवादित और लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आने के लिए कई स्टार्स और कॉमनर्स तरसते हैं। इस शो में पैसा तो मिलता ही है साथ ही कॉमनर्स को आगे बढ़ने का बड़ा प्लेटफॉर्म भी मिल जाता है, लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो इस शो में अलग-अलग कारणों से आने के लिए ऑफर ठुकरा चुके हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में ….

image source- social media

म्यूज़िक की दुनिया में पॉप और रैप सॉन्ग की क्रांति लाने वाले मशहूर सिंगर यो-यो हनी सिंह को बिग बॉस-6 के लिए ऑफर भेजा गया था। लेकिन फीस को लेकर बात नहीं बनी और उन्होंने शो का ऑफर ठुकरा दिया।

वहीं, अपनी अदाओं से लोगों को दिवाना बना देने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे को भी बिग बॉस ने अपने घर बुलाया था। शो में आने की ढाई करोड़ रुपये फीस दे रहे थे लेकिन पूनम ने तीन करोड़ की मांग की जो शो मेकर्स ने ठुकरा दी।

image source- social media

फिल्म फैशन में सपोर्टिंग रोल में नजर आईं अभिनेत्री मुगधा गोडसे को बिग बॉस ने शो में आने के लिए ऑफर किया था लेकिन फीस पर बात नहीं बन पाई। इधर, मुगधा इन दिनों अभिनेता राहुल देव के साथ चर्चा में हैं। वहीं राहुल देव के छोटे भाई मुकुल देव ने बिग बॉस का ऑफर शो में होने वाले विवाद और लड़ाई झगड़े की वजह से ठुकरा दिया।

image source- social media

कभी छोटे परदे की स्टार रह चुकीं अभिनेत्री शमा सिकंदर को भी बिग बॉस का ऑफर पसंद नहीं आया। वह टीवी की दुनिया में खुश हैं। इधर, सोफी चौधरी अपने ग्लैमर के लिए मशहूर हैं। यही कारण है कि उन्हें बिग बॉस ने घर आने का न्योता दिया था। मगर उन्होंने कहा कि शो का माहौल उनके लिए नहीं हैं।

image source- social media

फिल्म इंडस्ट्री के सर्वोच्च प्रोडक्शन हाउस यशराज बैनर के सह-मालिक और अभिनेता उदय चोपड़ा ने कहा कि उन्हें यह शो देखना पसंद उसमें जाना नहीं। एक्ट्रेस बिपाशा बसु के पति और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर भी बिग बॉस का ऑफर ठुकरा चुके हैं। उन्होंने एक नहीं बल्कि शो के कई ऑफर ठुकराएं हैं।

image source- social media

कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके अभिनेता गौरव गेरा को बिग बॉस 9 के लिए अप्रोच किया गया, मगर वह भी ऑफर ठुकरा बैठे। फिल्म हेट स्टोरी 2 स्टार सुरवीन चावला को शो के लिए 6 बार ऑफर मिला लेकिन उन्हें भी इस शो का कॉन्सेप्ट पसंद नहीं आता।

image source- social media

एमीटी रोडिज के जज और मशहूर वीडियो जॉकी रणविजय सिंह को लगातार सात बार बिग बॉस में आने के लिए प्रस्ताव भेजा गया था। लेकिन उन्होंने हर बार इनकार किया। आखिर में बात करेंगे बॉलीवुड के जग्गू दादा जैकी श्रॉफ की। एक समय था जब उन्हें बिग बॉस ने घर आने का प्रस्ताव भेजा था लेकिन उन्होंने कहा कि वह बिग बॉस होस्ट बनकर आ सकते हैं कंटेस्टेंट बनकर नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here