अपनी प्रॉपर्टी को दोनों बच्चों में बांटेंगे बिग बी, जानें कुल कितनी संपत्ति के मालिक है शहंशाह

0
486
बिग बी

बॉलीवुड में शहंशाह के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन को तो आप सभी जानते ही होंगे, इनका रूतबा भी किसी शहंशाह से कम नहीं है। फिल्मी दुनिया में बिगबी ने अभी तक सैकड़ो फिल्मों में काम किया है, यही वजह है कि लोग इन्हें देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जानते हैं। इनकी फैन फॉलोविंग भी जबरदस्त है।

बॉलीवुड के अमीर सितारे

आज के समय में ये काफी लोगों के पसंदीदा स्टार में से एक है, खास बात तो यह है कि 76 साल के होने के बावजूद कई नए सितारों को टक्कर देने के लिए तैयार रहते हैं। बिग बी के दो बच्चे हैं एक श्वेता बच्चन तो दूसरा अभिषेक बच्चन, यह कहना गलत नहीं होगा कि ये अपने दोनों ही बच्चों को समान प्यार देते हैं।

बिग बी बेटे व बेटी में फर्क नहीं करते हैं। अपनी बेटी से वो बेहद करीब हैं। आपको याद होगा तो कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने केबीसी 11 के एक एपिसोड जो कि कर्मवीर था उसमें उन्होने बताया था कि वह अपनी प्रॉपर्टी केवल बेटे अभिषेक को नहीं बल्कि अपनी बेटी श्वेता बच्चन को भी देंगे।

बिग-बी की प्रॉपर्टी में श्वेता बच्चन का भी पूरा हक़ होगा। बिग बी के इस कथन की चर्चा खूब हुई थी, लेकिन क्या आप जानते हैं बिग-बी की कुल संपत्ति आखिर कितनी है ?

इतनी संपत्ति के हैं मालिक

एक चर्चित रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन कुल 400 मिलियन डॉलर के मालिक हैं जो कि भारतीय रूपए के अनुसार 28,66,16,00,000 से भी अधिक है। यानि की यह कहना गलत नहीं होगा कि आज के समय में उनके पास अरबों की प्रॉपर्टी है।

आपको ये भी बताते चलें कि वो बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के लिए राजदूत के रूप में काम कर रहे है, असल जिंदगी में भी वो अपनी बेटी श्वेता से बेटे से भी ज्यादा प्यार करते हैं। वह कभी भी बेटी श्वेता की सराहना करने से पीछे नहीं हटते। इसलिए वो अपनी प्रॉपर्टी समान रूप से दोनों बच्चों में विभाजित करना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here