fbpx
Home बॉलीवुड किन्नरों के सपोर्ट में सिद्धार्थ शुक्ला ने लगाई लाल बिंदी, अक्षय कुमार...

किन्नरों के सपोर्ट में सिद्धार्थ शुक्ला ने लगाई लाल बिंदी, अक्षय कुमार ने Video शेयर कर लिखा खास नोट

0
292
bollywood-actor-siddharth-shukla-supports-akshay-kumar-in-laxmii-campaign

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार हर बार एक नई सोच और एक नई विचारधारा के साथ फिल्म में काम करते हैं। हाल फिलहाल अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी खबरों का केंद्र बनी हुई है। दरअसल यह फिल्म ट्रांसजेंडर के किरदार पर फिल्माई गई है। ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर करके किन्नरों के हित की बात की है।

Social Media

इस दौरान उन्होंने अपने वीडियो का टाइटल रखा है…अब हमारी बारी है…इस मुहिम के तहत अब लोग किन्नर समाज के समर्थन में खड़े हो रहे हैं साथ ही उन्हें बराबरी का दर्जा देने की अपील भी कर रहे हैं।

Social Media

इस कड़ी में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी कैंपेन में हिस्सा लिया है। सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने माथे पर लाल बिंदी लगाई है। इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि जेंडर इक्वलिटी को बढ़ावा मिलना चाहिए। साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार ने वीडियो की जमकर तारीफ भी की है। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर काफी वायरल भी हो रही है।

Social Media

सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा अक्षय कुमार की इस मुहिम में टीवी स्टार रित्विक धनजानी और इंडिया की स्टार शटलर सानिया नेहवाल ने भी लाल बिंदी लगाकर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने इस के समर्थन में पोस्ट भी लिखा है।

बता दे अक्षय कुमार की इस मुहिम के तहत वीडियो में अभिनेता किन्नर समाज को बराबरी का दर्जा दिलाने और उनके समानता के अधिकारों के बारे में बात कर रहे हैं। अपने इस वीडियो में अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने हमें बहुत प्यार दिया है, मगर अब हमारी बारी है ताकि इन्हें समाज में इनका हक मिल सके।

बता दे इस वीडियो में सभी एक्ट्रेस लाल बिंदी लगाते लगाए नजर आए हैं। वही अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी और किन्नरों के हक के लिए लड़ने वाली सामाजिक कार्यकर्ता लक्ष्मीनारायण भी वीडियो का खास हिस्सा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here