दीपिका पादुकोण की ड्रेस ने दी प्रियंका को टक्कर, दिलकस अदाओ से जलवे बिखेरें, तस्वीरो में देखे धांसू लुक

0
1446
Priyanka CHopra

इस साल का मेट गाला (met Gala 2019) शुरू हो चुका है। न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित हुए मेट गाला 2019 में मंगलवार को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का बेहद ही अनोखा लुक देखने को मिला। यहां प्रियंका चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी पहुंचीं। इस बार इस समारोह की थीम कैंप्स: नोट्स ऑफ फैशन है।

Deepika Padukon

थीम के मुताबिक हर सितारे को अपने लुक में कुछ एक्स्ट्रा करना था। 72वें मेट गाला में तमाम सितारे अपने हिसाब से ड्रामेटिक लुक में नजर आए। दीपिका का लुक भी चर्चा में रहा। दोनों की ही ड्रेस काफी जुदा थी। प्रियंका चोपड़ा ने तीसरी बार मेट गाला अटेंड किया, जबकि पति निक जोनास के साथ हाथ में हाथ थामे हुए पहली बार नजर आईं।

Priyanka CHopra

इस कपल ने लग्जरी ब्रांड डियोर (Dior) की ड्रेस पहनी हुई थीं। प्रियंका ने फेदर ड्रेस पहनी थी, जबकि निक ने व्हाइट सूट पहना हुआ था। थीम के मुताबिक हर सितारे को अपने लुक में कुछ एक्स्ट्रा करना था। मेट गाला में तमाम सितारे अपने हिसाब से ड्रामेटिक लुक में नजर आए। दीपिका का लुक भी चर्चा में रहा।

Priyanka Chopra

दीपिका इस इवेंट में जैक पोजेन के डिजाइन किए पिंक गाउन में पहुंचीं। उनका लुक प्रिंसेस की तरह था। प्रियंका अपने लुक की वजह से मीम्स का शिकार हो रही हैं। लेकिन दीपिका पादुकोण ने अपने डिज्नी प्रिसेंस लुक से लोगों को इतना निराश नहीं किया है। हालांकि मेकअप थोड़ा हटकर है।

Priyanka CHopra

दीपिका फिलहाल अपनी फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं और अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर वो न्यूयॉर्क में चल रहे इस समारोह में पहुंची। उन्होंने अपने लुक को बाकियों के मुकाबले सिंपल ही रखा था। इसका कारण है कि वो छपाक में एक बेहद सीरियस रोल कर रही हैं और वो इस किरदार के जोन से बाहर नहीं आना चाहतीं।

Deepika Padukon

दीपिका का ये गाउन कस्टम मेड था। मतलब ये कि Zac Posen ने इसे खासतौर पर दीपिका के लिए बनाया गया था। मेट गाला के पिंक कार्पेट पर हर स्टार ने अपने हिसाब से एक अतरंगी स्टाइल अपनाया। लेकिन एक्सपेरिमेंटल होते हुए भी दीपिका ने सेफ खेला।

Priyanka CHopra

दीपिका की इस ड्रेस पर 3D प्रिंटेड पीस लगे थे जो कि एंब्राइड्री का लुक दे रहे थे। दीपिका पादुकोण के इस लुक को बार्बी से कंपेयर किया जा रहा था। वहीं प्रियंका के स्टाइल पर लोग जोक बना रहे थे। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि प्रियंका के बाल ऐसे लग रहे हैं जैसे कि करंट लगा हो। इन दो बॉलीवुड ब्यूटीज़ के अलावा लेडी गागा भी सुर्खियों में रहीं।

Priyanka Chopra

मेट गाला 2019 न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट्स में हुआ। ये आयोजन सालाना किया जाता है। बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा और दीपिका दोनों ही तीसरी बार इस आयोजन का हिस्सा बनी है। प्रियंका चोपड़ा साल 2017 में पहली बार अपने बॉयफ्रेंड और अब पति निक जोनस के साथ इस आयोजन में पहुंची थी।

Lady gaga

इस दौरान प्रियंका की ब्राउन ओवरकोट ड्रेस का इंटरनेट की दुनिया में जमकर मजाक बना था। मेट गाला की प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रही है। रेड कार्पेट की तस्वीरें दुनियाभर में खूब चर्चित हैं। बता दें, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी हमेशा कोई न कोई धमाल मचाते नजर आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here