जब ससुराल वालों ने वीरेंद्र सहवाग के लिए बुला ली थी पुलिस, कहा- अब से कभी नही आऊंगा

0
90
वीरेंद्र सहवाग

नजफगढ़ के सुल्तान और दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में जाने जाने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग जैसे ही पिच पर आते थे गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने में जरा भी संकोच नहीं करते थे। अक्सर लोग उनके बारे में कहते थे कि अगर सहवाग 10 ओवर क्रीज पर टिक गए तो इतनी देर में ही इतने सारे रिकॉर्ड टूटेंगे जितने आज तक कभी बने ही ना हो।

खैर सहवाग भारतीय क्रिकेट टीम से रिटायर हो चुके हैं और अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सहवाग ने अपने जीवन से जुड़े मजेदार के साथ शेयर किया। सहवाग ने अपने ससुराल के बारे में एक किस्सा बताया जिसमें उन्होंने बताया कि जब शादी से पहले वो अपने ससुराल गए थे तो वहां जाने के बाद उन्हें निकलने का मौका ही नहीं मिल पा रहा था।

घर के नीचे तकरीबन 10 हजार से ज्यादा लोग जमा हो चुके थे और उन्हें निकालने के लिए तब पुलिस को बुलाना पड़ा। किसी तरह पुलिस ने भीड़ को हटाया और तब जाकर सहवाग वहां से निकल पाए। सहवाग बताते हैं कि मैंने उसी दिन तय कर लिया था कि अब दोबारा कभी ससुराल नहीं आऊंगा, वरना वहां से निकलने के लिए पुलिस को ही बनानी पड़ेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें क्रिकेट के इस धाकड़ बल्लेबाज ने 104 टेस्ट मैच में तकरीबन 9000 रन बनाए हैं जिसमें 23 शतक और 32 अर्धशतक शामिल है। वही सहवाग ने 251 एकदिवसीय मैच में 8000 से कुछ ज्यादा रन बनाए हैं जिसमें उनके 15 शतक और 38 अर्धशतक का योगदान रहा है। वीरेंद्र सहवाग ने अपनी बचपन की दोस्त और रिश्तेदार आरती अहलावत से अप्रैल 2004 में विवाह किया था।

फिलहाल इस जोड़ी के दो बच्चे हैं जिनका नाम आर्यवीर और वेदांत है। क्रिकेट से रिटायर होने के बाद सहवाग हरियाणा के झज्जर में ‘सहवाग इंटरनेशनल स्कूल’ चला रहे हैं जो दिल्ली से तकरीबन 65 किलोमीटर पश्चिम में मौजूद है और इसी से अपनी बीवी का भी चलाते हैं. वीरेंदर सहवाग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here