Urvashi Rautela: ने ये जो साडी पहनी है, इसकी कीमत 58 लाख रूपये है…खासियत जान रह जायेंगे हैरान!

0
1400

ऐक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela): अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है। अब एक बार फिर उर्वशी रौतेला अपनी साडी को लेकर सुर्खियों में छा गई है। हाल ही में उनका नया लुक सामने आया है।

हुआ यूँ कि उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह लाल कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें खूब शेयर किया जा रही हैं। और इसकी बजह भी दिलचस्प है।

Image Source: Social Media

आपको बता दे, उर्वशी ने एक्टर से पॉलिटिशियन बने मनोज कुमार की पोती मुस्कान गोस्वामी का प्री-वेडिंग सेरेमनी अटेंड कर रही थीं। उर्वशी ने मेहंदी के फंक्‍शन में गुजराती पटोला साड़ी पहनी जिसे आशा गौतम ने खासतौर पर क्‍यूरेट किया था। इसके साथ उन्‍होंने गोल्‍ड जूलरी पहनी और जबरदस्‍त मेकअप किया।

58 लाख की पहनी साडी

Image Source: Social Media

NBT की एक खबर अनुसार, उर्वशी ने मल्टीकलर साड़ी पहनी है, जिसके साथ ब्लू ब्लाउज का कॉम्बिनेशन गजब का लुक दे रहा है। आपको बता दें कि उर्वशी की साड़ी की कीमत 58 लाख बताई जा रही है।

6 महीने का लगा वक्‍त

Image Source: Social Media

‘उर्वशी की पटोला साड़ी बनने में 6 महीने का वक्‍त लगा, 70 से ज्‍यादा दिन सिल्‍क थ्रेड्स की कलरिंग में लगे और करीब 25 दिन बुनाई में लगे। इसे बनाने के लिए कम से कम 600 ग्राम सिल्‍क की जरूरत थी।

Image Source: Social Media

उर्वशी के स्‍टाइलिस्‍ट के अनुसार, करीब 12 लोगों ने दो साल से ज्‍यादा वक्‍त तक इस पर काम किया, उतने मटीरियल्‍स का इस्‍तेमाल किया जो आमतौर पर 27 नॉर्मल पटोला साड़ियों के लिए जरूरी होता है।

Image Source: Social Media

यह साड़ी कई साल तक ऐसे ही रह सकती है। इसके रंग सालो-साल तक फीके नहीं होंगे। यह महंगी साड़ी सिद्ध हेमग्रंथ के जुलूस को दर्शाती है।

Image Source: Social Media

वंही उर्वशी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखे है:- पहली तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘ये सिर्फ मेहंदी नहीं, तेरे प्यार का रंग चढ़ा है पिया अब ये रंग छूटे न उम्र भर, यही मांगू मैं दुआ।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here