fbpx
Home इंडिया बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत करने पर पिता की गोली मारकर...

बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत करने पर पिता की गोली मारकर हत्या, बेटी ने अर्थी को दिया कंधा

0
570

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक पिता को अपनी बेटी के साथ हो रही छेड़छाड़ के खिलाफ आवाज उठाना भारी पड़ गया। जब उन्होंने अपनी बेटी के साथ हो रहे अत्याचार के लिए न्याय की गुहार लगाई तो आरोपियों ने सरेआम उन्हें मौत के घाट उतार दिया। यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के हाथरस के नौजरपुर का है, जहां आरोपी गौरव शर्मा छेड़छाड़ के मामले में लगातार लड़की के पिता पर केस को वापस लेने का दबाव बना रहा था।

Social Media

6 लोगों पर दर्ज कराया छेड़छाड़ का केस

दरअसल मृतक की बेटी ने 6 लोगों पर छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था। इसमें एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। पीड़ित परिवार ने इस मामले में आरोप लगाया है कि गौरव एक आतंकवादी है और समाजवादी पार्टी से जुड़ा हुआ है। वहीं अमरीश(लड़की के पिता) की मौत के बाद पीड़ित परिवार सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है। इसी मांग के साथ पीड़ित परिवार ने अंतिम संस्कार करने से भी मना कर दिया था।

Image Source- Dainik Bhaskar

पुलिस ने कराया परिवार को शांत

पीड़ित परिवार का कहना था कि जब तक पुलिस इस मामले में दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती तब तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। वहीं दूसरी और मामले की गंभीरता को समझते हुए और हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने परिवार के लोगों को समझाने की कोशिश की, जिसके बाद परिवार मान गया और पिता की अर्थी को श्मशान घाट ले जाया जाने लगा।

बेटी ने दिया अर्थी को कंधा

इस दौरान पिता की अर्थी को बेटी ने भी कंधा दिया। यह देखकर वहां मौजूद लोगों की आंखें नम हो गई। पिता की अर्थी को बेटी द्वारा कंधा देने की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों की आंखें नम कर रही है। वही सोशल मीडिया पर भी लोग लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Social Media

पुरानी रंजिश से जुड़ा है मामला

बता दे अमरीश शर्मा के परिवार ने पुलिस को बताया था कि आरोपी गौरव ने उनके परिवार पर पुरानी रंजिश के चलते यह सब किया है। सोमवार को अमरीश की बेटी और गौरव की पत्नी, मौसी गांव के मंदिर में पूजा करने गई थी। इस दौरान वहां पर इनका झगड़ा हो गया, जिसके बाद शाम को अमरीश अपने खेत पर आलू की खुदाई कर रहा था। उस दौरान उनकी बेटी अपनी मां के साथ खाना देने के लिए खेत पर आई थी। इसी दौरान गौरव अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा और फायरिंग शुरू कर दी।

Social Media

साल 2018 का है मामला

गोली लगने के बाद अमरीश को गंभीर हालत में हाथरस ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दे छेड़छाड़ का यह मामला साल 2018 का है। इस मामले की जांच पड़ताल कर रहे एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि अमरीश ने 16 जुलाई 2018 को गांव के ही गौरव के खिलाफ बेटी से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया था। इस मामले में गौरव को 15 दिन की जेल भी हो चुकी थी। वही जमानत पर बाहर आ जाने के बाद वह लगातार अमरीश पर इस मामले को वापस लेने का दबाव बना रहा था।

राजनीतिक गलियारों में गर्माया मामला

यह मामला अब राजनीतिक गलियारों में भी गर्माता जा रहा है उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने इस घटना को लेकर मौजूदा योगी सरकार पर निशाना साधा है अखिलेश यादव ने कहा है कि रामराज्य लाने वाले वालों के राज में बेटियां सुरक्षित नहीं है और ऐसे हालातों में सीएम साहब बंगाल घूम रहे हैं

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here