जंगल में जा रहा था King Cobra, युवक ने पकड़ा और लिटाकर उसपर रख दिया पैर

0
370

आमतौर पर लोग जंगली जानवरों (Wild Animals) और सांप (Snake) आदि के बारे में सोचकर ही सिहर जाते है, और अगर बात हो अगर किंग कोबरा की तो काटो तो खून नहीं बाली कहानी चरितार्थ होती है। क्योंकि भाई उसका काटा बचता ही बड़ी मुश्किल से है।

वंही एक वीडियो सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर बबाल मचा दिया है। दरअसल जो वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, उसमें कुछ लोगों ने किंग कोबरा के साथ कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर कोई भी दांतों तले उगंली दबाने पर मजबूर हो जाएगा।

इसमें एक सांप आराम से जंगल में जाता दिख रहा है। इसी बीच कुछ लोग उसे पकड़ लेते हैं। लोग इस वीडियो को लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किंग कोबरा इतना बड़ा है कि आधा होश तो आपका वीडियो देखते ही गुम हो जाएगा।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग सांप को पकड़े हुए हैं। वो उसे सड़क पर लेटाकर उसकी लंबाई नापते दिखते हैं। एक बंदे ने उसका मुंह पकड़ रखा है दूसरा उसकी पूंछ वाला हिस्सा पकड़े हुए हैं।

यहां देखिए वीडियो-

बाद में वो उसे एक प्लास्टिक की बड़ी सी थैली में डालने की कोशिश करते हैं। शख्स सांप के ऊपर पैर रखकर खड़ा रहता है। लोगों को बस इसी बात पर गुस्सा आ गया।

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि ये कौन लोग है जो कोबरा के साथ इस तरह की हरकत कर रहे हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं मौत को दावत देना।

ये वीडियो देखने के बाद कई लोग बेहद गुस्से में थे। इसलिए कईयों ने कहा कि आखिर ऐसे लोग को पकड़ा क्यों नहीं जाता है? इस वीडियो को अबतक 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here