19 साल की इस एक्ट्रेस ने अपने ही पिता से बताया जान को खतरा, मां और भाई के साथ छोड़ा घर, वीडियो हो रहा वायरल

0
856
Tv actress Tripti Shankhdhar Accused Father Attempt To Kill Her and her mother
Tv actress Tripti Shankhdhar Accused Father Attempt To Kill Her and her mother

बॉलीवुड डेस्क, कई टीवी सीलियर्स में नजर आने वाले 19 साल की एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने हाल ही में अपने पिता से अपनी जान को खतरा बताया है। इतना ही नहीं तृप्ति शंखधर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ वीडियो भी शेयर किए हैं जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके पिता उनको मारना चाहते हैं। उनके पिता ने ही उनको एक्ट्रेस बनने के लिए मुबंई भेजा था और अब वो उन पर शादी करने का दबाव बना रहे हैं। तृप्ति शंखधर अपने घर से अपनी मां और भाई के साथ भाग आई हैं।

Shankhdhar Accused Father Attempt To Kill Her and her mother, Photo Credit- Instagram
Tripti Shankhdhar Accused Father Attempt To Kill Her and her mother, Photo Credit- Instagram

वीडियो में तृप्ति कहती हैं कि मेरे पिता का नाम राम रतन शंखधर है। उन्होंने मेरे बाल पकड़कर खींचे और मुझे बहुत मारा है। इसके अलावा तृप्ति ने अपने हाथ पर चोट के निशान भी दिखाए। बरेली की रहने वालीं तृप्ति आगे कहती हैं कि उन्होंने मुझे मुंबई भेजा था। मेरी एक ही फिल्म रिलीज हुई है। वो मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं कि शादी कर लो। मैं केवल 19 साल की हूं। कोई 28 साल का लड़का है, उससे शादी करने के लिए कह रहे हैं। वरना वो मुझे मार डालेंगे। आज उन्होंने साफ कहा कि वो मुझे और पूरे परिवार को मार डालेंगे। मेरे पास कोई रास्ता नहीं बचा है। मैंने पुलिस से भी संपर्क करने की कोशिश की लेकिन नहीं हो पाया। वो हर दिन सबको प्रताड़ित करते हैं।  

Shankhdhar Accused Father Attempt To Kill Her and her mother, Photo Credit- Instagram
Tripti Shankhdhar Accused Father Attempt To Kill Her and her mother, Photo Credit- Instagram

इसके अलावा वीडियो में तृप्ति के साथ उनकी मां और भाई भी नजर आ रहे हैं। तृप्ति अपनी मां को दिखाते हुए कहती हैं कि उनके पिता ने उनकी मां को भी बहुत मारा है। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि अब वो क्या करें। अगली वीडियो में तृप्ति ने बताया कि हम लोग अपनी मर्जी से भागे हैं। मेरे पिता कुछ भी कह सकते हैं कि हमें किडनैप कर लिया गया है। वो हमें ढूंढ़ सकते हैं और हमारी हत्या कर सकते हैं। हम अपनी मर्जी से खुद अकेले भागे हैं।

Actress Tripti Shankhdhar's Movie Judgemental Hai Kya, Photo Credit- Instagram
Actress Tripti Shankhdhar’s Movie Judgemental Hai Kya, Photo Credit- Instagram

बता दें कि तृप्ति शंखधर ने एकता कपूर के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो ‘देव-2’, ‘परमावतार श्री कृष्ण’, ‘जिंदगी यू टर्न’, ‘कसौटी जिंदगी के 2’ सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही तृप्ति कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में नजर आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here