विन ब्याही मां बनी अविका गौर? मनीष रायसिंघन संग ‘सीक्रेट चाइल्ड’ पर पहली बार तोड़ी चुप्‍पी

0
129518

टीवी सीरियल के बहुत से कलाकार ऐसे होते हैं जिनकी ऑफस्क्रीन भी उनके अफेयर की खबरें सामने आने लगती है। इसमें ‘ससुराल सिमर का’ फेम अविका गौर और मनीष रायसिंघन का नाम भी शामिल है।

वंही अब अविका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने और मनीष को लेकर चल रही खबरों पर बात की। लेकिन उससे पहले आपको बता दे, सीरियल में मनीष और अविका ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। मनीष और अविका की केमेस्ट्री फैंस को सीरियल में काफी पसंद आई थी। 

Social Media

इसी केमेस्ट्री के चलते अविका और मनीष शो के लीड स्टार दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम से भी ज्यादा मशहूर हो गए थे। हालांकि शो खत्म होने के बाद भी दोनों के लिंकअप की खबरें सामने आने लगीं थीं।  वंही अब अंबिका ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

Social Media

बालिका वधु फेम अविका गौर को-स्टार मनीष रायसिंघन के साथ अपने लिंक-अप की खबरों खुलकर बोलीं हैं। अविका ने बताया कि पहले दोनों के बीच आकर्षण था पर बाद में इससे बाहर निकले के लिए दोनों ने दूरी बना ली, और दो हफ्ते तक एक दूसरे से बात नहीं की।

Social Media

अविका ने एक इंटरव्यू में कहा कि एक बार तो खबर यहां तक आ गई थी कि उन दोनों का एक बच्चा है भी है। अविका बोलीं, ये नामुमकिन है। कई अर्टिकल्स में लिखा गया कि हमने बच्चा छुपा कर रखा है, हम अब भी क्लोज हैं। मनीष का मेरी ज़िंदगी में हमेशा एक स्थान रहेगा।

Social Media

13 साल की उम्र में अब तक के सफर में वो मेरे सबसे करीबी दोस्त रहे हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। वो मुझसे 18 साल बड़े हैं। मैंने देखा है कि कैसे वो अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखते हैं, ये बहुत बड़ी बात है’।

Social Media

मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। वह मुझसे 18 साल बड़े हैं। लोग अब तक मुझसे पूछते हैं कि क्या हमारे बीच कुछ था तो मैं कहती हूं-यार वो मेरे पापा से थोड़ा छोटा है। सुरु में वो अफवाहों से प्रभावित थे और हमने दो हफ्ते तक एक दूसरे से बात नहीं की, लेकिन जब प्रेस में नई खबरें आने लगीं तो उन्होंने तय किया कि दूरी बनाए रखने का कोई मतलब नहीं है। इसके बाद से हमने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज हम अपने बारे में पुरानी खबरें पढ़ते हैं तो हंसते हैं।

Social Media

इससे पहले मनीष ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब अपनी पत्नी संगीता से उनकी पहली बार मुलाकात हुई थी तो उसे भी यही लगा था कि वो और अविका एक कपल हैं। मनीष बोले थे, जब मैंने संगीता को डेट करना शुरू किया तो वो भी शुरुआत में ये समझती रही कि मेरे और अविका के बीच कुछ है तब मुझे उन्हें ये समझाना पड़ा कि हम केवल अच्छे दोस्त हैं।

Social Media

उसने हमारी केमेस्ट्री पर भी टिप्पणी की थी और महसूस किया था कि कोई भी बड़ी आसानी से हमें कपल समझ लेता है। हालांकि मैंने संगीता से बताया कि अविका के साथ मेरी दोस्ती के अलावा कुछ भी नही है। यह भी एक सच है कि मैं उससे 18 साल बड़ा हूं। मनीष ने आगे कहा कि वह मिलिंद चांदवानी के साथ रिलेशनशिप में खुश है। और जून 2020 में हुई मेरी शादी को भी 1 साल हो गया है। अविका ने नवंबर 2020 में मिलिंद के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here