वीडियो बनाकर ये एक्टर लोगों से मांग रहा है पैसे, आर्थिक तंगी से गुजर रहे इस एक्टर ने कहा जीना चाहता हूं

0
160
राजेश करीर

लॉकडाउन ने तो जैसे दुनिया की रफ्तार ही रुक दी है और ऐसे में बहुत सारे लोग हैं इस दौरान अपनी नौकरी खो चुके हैं या फिर अपने रोजगार से हाथ धो बैठे हैं वो काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इसी तरह की परिस्थिति में छोटे पर्दे पर कई मशहूर सीरिअल में नजर आ चुके कलाकार राजेश करीर की स्थिति भी काफी गंभीर चल रही है। पिछले कई दिनों से काम ना मिलने की वजह से वह घर में बैठे हुए हैं और उनकी आर्थिक स्थिति भी बेहद खराब हो चुकी हैं। उनकी हालत ऐसी हो चुकी थी आज वह सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों तथा चाहने वालों से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

टीवी पर आने वाले मशहूर सीरियल ‘बेगूसराय’ में शिवांगी जोशी के पिता का किरदार निभा चुके राजेश करीर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में लोगों को बता रहे हैं और साथ ही उन से मदद की गुहार भी लगा रहे हैं। वीडियो में राजेश कहते हैं, ‘दोस्तों, मैं राजेश करीर कलाकार हूं, बहुत सारे लोग पहचानते होंगे मुझे। बात यह है कि अगर शर्म करूंगा तो जिंदगी बहुत भारी पड़ने वाली है। ऐसा मुझे लग रहा है। बस इतनी गुजारिश करना चाहता हूं कि मुझे मदद की सख्त जरूरत है’।

अपने वीडियो में राजेश आगे कहते हैं कि, ‘हालात बहुत ही नाजुक बने हुए हैं हमारे। मुंबई में परिवार के साथ 15-16 साल से रहता हूं। वैसे भी मैं काफी वक्त से खाली था। अब तो दो तीन महीने हो गए हैं हालत बहुत ज्यादा खराब हो रही है। आप लोगों से मेरा निवेदन है कि भले 300, 400 या 500 रुपये डाल देंगे तो, क्योंकि शूटिंग कब शुरू होगी, मुझे काम मिले न मिले कुछ पता नहीं है’।

आखिर में अपनी बात खत्म करते हुए इस कलाकार ने कहा, ‘जिंदगी ऐसी होगी गई है कुछ समझ नहीं आ रहा है। मैं जीना चाहता हूं बस, हां मैं जीना चाहता हूं। इतनी मेरी हाथ जोड़ के निवेदन है आपसे। जितना भी करें, ताकि मैं पंजाब वापस जाना चाहता हूं, जहां पर छोटा-मोटा काम जरूर करूंगा। वह वक्त तय करेगा, कृप्या मेरी मदद करें।’

मदद की गुहार लगाने के बाद वीडियो के अंत में राजेश ने अपने बैंक खता संख्या और साथ में अपना फोन नंबर भी शेयर किया है। यह तो तय है कि कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लागू लॉकडाउन ने बहुतों की कमर तोड़ दी है। कई लोग बेरोजगार हो गए हैं और अच्छे से अच्छे स्थिति में रहने वाले लोग भी आज या तो मदद की गुहार लगा रहे हैं या सड़कों पर फल सब्जी बेच रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here