‘तारक मेहता’ के नट्टू काका को हुआ कैंसर, बताई अपनी आखिरी ख्वाहिश, सुनकर फैंस भी हुए भावुक

0
1663

छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) कैंसर से लड़ रहे हैं।

77 साल की उम्र में भी घनश्याम नायक दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें अपने शरीर और गले पर कुछ स्पॉट्स दिखे थे। जिसके बाद डॉक्टर द्वारा उन्हें बताया गया कि उन्हें कैंसर है। जिसकी जानकारी मिलते ही फैन्स उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

एक्टर ने बताई अपनी आखिरी ख्वाहिश

Social Media

घनश्याम नायक के परिजनों का कहना है कि, उनके कीमोथैरिपी सेशन्स शुरू हो चुके हैं और अब वो काफी हद तक ठीक हैं। हालांकि इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि नट्टू काका (Nattu Kaka) ने अपनी आखिरी ख्वाहिश शेयर की है। उन्होंने बताया है कि यदि उनका निधन होता है तो वह मेकअप पहने हुए मरना चाहते हैं।

Social Media

वहीं घनश्याम नायक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘मेरी तबीयत ठीक है, लेकिन इलाज फिर से शुरू करना पड़ा। अभी मैं कीमोथैरिपी के सेशन से गुजर रहा हूं। चार महीने बाद मैंने दमन में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए एक खास एपिसोड की शूटिंग की है। मेरा विश्वास करो, मुझे वहां बहुत आनंद हुआ है।

Social Media

गौरतलब है, पिछले साल उनके गले का ऑपरेशन हुआ था। पिछले साल घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) के गले का ऑपरेशन हुआ था, जिसमें 8 गांठें निकली गई थीं। लगातार ट्रीटमेंट के बाद अब उनकी हालत में काफी सुधार है। इसी बीच वो गुजरात के दमन में शो की शूटिंग भी कर रहे थे।

Social Media

घनश्याम आगे कहते हैं, वो शो के आने वाले एपिसोड्स और मुंबई में होने वाली शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here