TikTok स्टार की गला दबाकर हत्या, बेड में मिला शव, आरोपी गिरफ्तार

0
235

हाल ही में टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की खुदकुशी का मामला सामने आया ही था कि फिर से एक बुरी खबर आई है। हरियाणा के सोनीपत में शिवानी नाम की एक टिकटॉक स्टार की हत्या का मामला सामने आया है। शिवानी की गला दबाकर हत्या की गई है। शिवानी का शव दो दिन बाद उसके सैलून से मिला है। पुलिस ने मामले में आरिफ नाम के एक आरोपी को धरा है।

मामले में बताया जा रहा है कि मृतका शिवानी की बहन के एक दोस्त ने ब्यूटी पार्लर में रखे जब एक बेड को खोला तो उसमें शिवानी का शव पड़ा मिला। शव देख वहां मौजूद सबकी सांसे अटक गई। पुलिस को तुरंत घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में कार्रवाई शुरु की। तहकीकात में आरिफ नाम का आरोपी गिरफ्तार किया गया। बता दें कि टिकटॉक पर शिवानी के लाखों फॉलोअर्स थे।

इधर, पुलिस ने बताया कि शिवानी का टच एंड केयर नाम का ब्यूटी सैलून चलाती थी। शुक्रवार को शिवानी सैलून पर अकेली थी। पुलिस के हत्थ चढ़े आरोपी आरिफ ने बताया कि वह शिवानी को बहुत पसंद करता था। उसने बताया कि पिछले 15 दिन से शिवानी ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था और वह इससे नाराज चल रहा था। इसी के चलते वह मौका पाकर शिवानी के सैलून गया।

आरोपी आरिफ ने आगे कहा कि वह शिवानी को मनाने उसके सैलून भी गया लेकिन शिवानी ने आरिफ को देख दरवाजा नहीं खोला तो वह जबरन सैलून में घुस गया। आरिफ ने आगे कहा कि उसने शिवानी को मनाने की खूब कोशिश की वह नहीं मानी। ऐसे में आरिफ ने शिवानी को धमकी दी वह पुलिस को फोन करने लगी। दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। इसके बाद आरिफ ने शिवानी की गला दबाकर निर्मम हत्या कर शव को बेड में छिपाकर भाग गया।

बता दें कि बीती रात मोदी सरकार ने बॉर्डर पर चीन से टकराव होने के चलते टिकटॉक समेत 59 चीनी ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया है। टिकटॉक से जुड़े पहले भी कई विवादित मामले सामने आ चुके हैं। गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह के निधन से हताश टिकटॉकर सिया कक्कड़ ने भी आत्महत्या कर ली थी। सिया के टिकटॉक पर लाखों फॉलोअर्स थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here