करीना ने किया ‘रामलीला’ को मना तो ह्रितिक ने ठुकराया था ‘दिल चाहता है’, आज वो सितारे बन गए सुपरस्टार

0
112
बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड सितारों फिल्म करते वक़्त कई तरह के नखरे भी दिखाते हैं, कई बार अपनी फीस बढ़ने के लिए तो कभी किसी और वजह से जैसे फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं पसंद आई तो कभी इस अभिनेता या अभिनेत्री के साथ काम नहीं करना है। बाद में जब फिल्म हित हो जाती है तो उन्हें अफसोस होता है कि काश मैंने उस वक्त मना नहीं किया होता। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पहले तो फिल्म को ना कर दिया और तब उनका स्टारडम कोई और ले गया।

सैफ अली खान

सैफ अली खान ने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ को सिर्फ इसलिए ना कर दिया था क्योंकि वह एक लवर बॉय की तरह नहीं दिखते थे। बाद में इस फिल्म में शाहरुख आये और वो ना सिर्फ एक सुपरहिट एक्टर बने बल्कि एवरग्रीन लवरब्वॉय भी बन गए।

रितिक रोशन

रितिक रोशन ने ‘दिल चाहता है’ में आमिर खान वाले किरदार को यह कर करना कर दिया था की वह कभी मल्टीस्टारर फिल्म नहीं करते। बाद में आमिर ने इस फिल्म में काम किया और आज भी यह फिल्म बेहद यादगार मानी जाती हैं।

काजोल

सनी देओल और अमीषा पटेल की सुपर डुपर हिट फिल्म ‘गदर’ के लिए पहले का काजोल को ऑफर किया गया था। मगर किसी वजह से वह इस फिल्म को नहीं कर पायीं जिसके बाद अमीषा ने फिल्म में रोल किया। यह तो आपको पता होगा ही कि फिल्म ना सिर्फ सुपरहिट हुई बल्कि इस फिल्म ने रिकॉर्ड के भी रिकॉर्ड तोड़े।

करीना कपूर

करीना कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ को इनकार कर दिया था जबकि करीना ही संजय लीला भंसाली की पहली पसंद थी। इस फिल्म के लिए बाद में ऐश्वर्या राय को लेना पड़ा जिसके बाद फिल्म ऑल टाइम हिट साबित हुई। बताया जाता है कि करीना ने संजय लीला भंसाली की महत्वकांक्षी फिल्म ‘रामलीला’ को भी ठुकरा दी थी और दीपिका-रणबीर की जोड़ी ने इस फिल्म को सुपरहिट बनाया।

जूही चावला

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने अपने कैरियर में ‘दिल तो पागल है’ और ‘राजा हिंदुस्तानी’ जैसी सुपरहिट फिल्म को ना कहा था और बाद में यह दोनों ही फिल्में करिश्मा कपूर को मिली। जिसके बाद दिल तो पागल है के लिए अभिनेत्री करिश्मा को नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here