बॉलीवुड की इन मशहूर सितारों ने रखा है दुबई में शाही बंगला, करोड़ों में है इसकी कीमत

0
315
बॉलीवुड

फिल्म जगत में ऐसे कई सितारे हैं जिन्होने ढ़ेर सारा नाम कमाने के साथ ही साथ पैसे भी कमाए हैं लेकिन क्या आपको पता है कि कुछ सितारे ऐसे भी है जो प्रॉपर्टी में इंवेस्ट करना पसंद करते हैं। जी हां दरअसल आज हम आपको कुछ ऐसे सितारे से रूबरू कराएंगे जिन्होने भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी अपनी प्रोपर्टी बनाई हुई है।

इतना ही नहीं आप कह सकते हैं कि विदेशों में भी है इनका शाही बंगला है। इसलिए आज हम आपको उन चुनिंदा सितारे के बारे में बताएंगे जिनका दुबई में शाही बंगला है और वो अपने बीजी शेड्यूल से वक्त निकालकर अपनी छुट्टीयां मनाने जाते हैं।

शर्लिन चोपड़ा

सबसे पहले इस लिस्ट में नाम आता है शर्लिन चोपड़ा का। यह कहना गलत नहीं होगा कि शर्लिन अपनी बोल्ड अदाओं व खूबसूरती के कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं। लेकन क्या आप ये जानते हैं कि हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने एक अपना नया घर खरीदा है।

आपको ये सुनकर यकीन नहीं होगा कि शर्लिन ने अपना ये नया घर दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग यानि की बुर्ज खलीफा में खरीदी है। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का खुलासा खुद उन्होने ही कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में किया था।

शाहरुख खान

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है शाहरूख का। हो भी क्यों न भला बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख का दुबई में शानदार बंगला है। यही नहीं इस बंगले में कुल 6 बेडरूम हैं। खास बात तो यह है कि शाहरुख का ये बंगला दुबई के पाम जुमेरह जगह पर है। ये दुबई का पॉश इलाका है।

वैसे जब शाहरुख अपने शेड्यूल से फ्री होते हैं तो वक्त निकालकर वो अपने परिवार के साथ दुबई आते हैं और इसी घर में रूकते हैं। कुछ ही समय पहले शाहरुख का जन्मदिन भी दुबई में खास अंदाज में मनाया गया। इस खास दिन पर बुर्ज खलीफा पर शाहरुख का नाम लिखकर उन्हें बधाई दी गई थी।

शिल्पा शेट्टी

अब बात करते हैं इस लिस्ट के तिसरे नंबर सितारे की जिनका नाम है शिल्पा शेट्टी। इन्हें भला कौन नहीं जानता है।फिल्म जगत की जानी मानी अदाकार व योगा क्वीन कही जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लिए भी दुबई कोई नहीं जगह नहीं है।

जी हां आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी का भी बुर्ज खलीफा में एक फ्लैट था। शिल्पा को ये गिफ्ट उनके पति राज कुंद्रा ने शादी की सालगिरह पर दिया था। खबरें तो यह भी है कि शिल्पा ने अब उस फ्लैट को बेचकर पाम जुमेरह में बंगला खरीदा है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

इस लिस्ट में एक आखिरी नाम आता है वो है बच्चन खानदान के बेटे व बहू का। जी हां ऐश्वर्या व अभिषेका का भी एक बंगला दुबई में है। कहा जाता है कि अभिषेक और ऐश्वर्या का सेंचुरी फॉल्स जुमेराह गोल्फ एस्टेट में बंगला है। इस बंगला रिसॉर्ट स्टाइल में बना है। इन दोनों ने इस बंगले को साल 2013 में खरीदा था।

अब इतना तो आप भी समझ ही गए होंगे कि इन आलीशान बंगलों की कीमत क्या हो सकती है, ये अंदाजा लगा पाना भी किसी आम इंसान के बस का नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here