बिना शादी किए एक ही कमरे में रहते थें ये मशहूर सितारे, नंबर चार तो अपनी प्रेमिका से है 18 साल बड़ा

0
147
बॉलीवुड स्टार्स

इसमें कोई दो राय नहीं कि सिनेमा जगत की दुनिया बेहद ही ग्लैमर और बोल्डनेस से भरी पड़ी है, अक्सर ही बॉलीवुड में आपको तमाम अभिनेता तथा और अभिनेत्रियों के लव अफेयर तथा ब्रेकअप की खबरें सुनाने को मिलती रहती हैं जो कि एक बेहद आम बात हो चुकी है। खैर अक्सर देखा जाता है कि एक लड़का-लड़की शादी करते हैं उसके बाद जोड़े की तरह घर में रहते हैं, मगर आज के इस आधुनिक हो चुके जमाने में लिवइन रिलेशनशिप का दूर कुछ ज्यादा ही चल रहा है यानी की शादी से पहले ही आपसी सहमति के साथ एक ही घर में किसी शादीशुदा जोड़े की तरह साथ रहना वो भी बगैर शादी किए।

वैसे देखा जाये तो आज के समय में ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि अन्य सभी लोग भी इस कल्चर को बड़ी तेजी से फॉलो कर रहे हैं। खैर आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों से रूबरू कराने जा रहे हैं जो बिना शादी किए एक दूसरे के साथ अपना बेडरूम साझा करते हैं। यानी कि काफी लम्ब समय से एक दुसरे के साथ लिवइन में रह रहे हैं या कभी रहा करते थे।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और बॉलीवुड की बेबी डॉल के नाम से मशहूर कैटरीना की लव स्टोरी के बारे में तो सब कोई जानते हैं। फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के दौरान ही इनकी प्यार की शुरुआत हुई और यहां तक की खबर ऐसी भी आने लगी थी कि दोनों के बीच शादी होने वाली हैं। जिसके बाद इन सितारों ने एक साथ लिव-इन में रहने का फैसला भी किया और कई दिनों तक इन्होंने बांद्रा के एक फ्लैट में साथ रहे। हालाँकि बाद में किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

टीवी सीरियल से अपने कैरियर की शुरुआत करते हुए बॉलीवुड तक पहुंचने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के बीच इतना गहरा रिश्ता था कि दोनों काफी समय तक लिव-इन में रहा करते थे। बात इतनी बढ़ चली थी कि दोनों की शादी की खबरें भी आने लगे थे। मगर किसी वजह से दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया और आज दोनों अलग-अलग है।

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

फिल्म जगत में अगर कोई जोड़ी सबसे ज्यादा समय तक एक साथ रहता वह शायद जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की छोड़ी है क्योंकि इन दोनों के लव अफेयर करीब 10 वर्षों के लगभग चला। दोनों इतने ही समय तक एक साथ लिवइन में रहे मगर कुछ बातें हुई और उनके बीच दूरियां बढ़ने लगे हाथ में उनका ब्रेकअप भी हो गया। फिलहाल जॉन ने प्रिया रुंचाल से और बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर अपना घर बसा लिया है।

राहुल देव और मुग्धा गोडसे

बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव जो कि इन दिनों दक्षिण भारत की ज्यादातर फिल्मों में नजर आते हैं और बॉलीवुड अभिनेत्री मुग्धा गोडसे से काफी प्यार करते हैं। हैरान करने वाली बात तो यह है इन दोनों के बीच उम्र का फासला करीब 18 साल का है बावजूद इसके यह दोनों ना सिर्फ एक दूसरे से प्यार करते हैं बल्कि लिव-इन में भी रहते हैं और आज भी रह रहे हैं। फिलहाल अभी तक इन्होने अपने रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here