कभी 700 रुपये कमाते थे ‘द कपिल शर्मा’ शो के ‘बच्चा यादव’, आज एक एपिसोड के लेते हैं इतने लाख रूपये

0
225
social media
social media

टीवी इंडस्ट्री का लोकप्रिय सुपरहिट कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) देश-विदेश में लोगों को पसंदीदा शो है। इस शो का सारा क्रेडिट सिर्फ मुख्य कलाकार कपिल शर्मा को देना गलत होगा।

इस शो में उनके अलावा कई हास्य किरदार हैं जिन्हें देखने के लिए दर्शक इंतजार करते हैं। इनमें से एक है अभिनेता कीकू शारदा द्वारा समय-समय पर निभाए गए बच्चा यादव, पलक, बंपर और अच्छा यादव के किरदार।

image source- social media

बता दें कि कीकू शारदा अपने भारी शरीर के चलते कई कारनामे शो में करते दिखते हैं। कहा जाता है कि एक वक्त था जब उन्हें 700 रुपये कमाने के लिए दिन भर मेहनत करनी पड़ती थी। आज उनका नाम इंडिया के टॉप कॉमेडियन में गिना जाता है।

मारवाढ़ी परिवार से आने वाले कीकू शारदा का असली नाम बहुत कम लोगों को पता है। उन्हें रघुवेन्द्र शारदा के नाम से जाना जाता है। उनके पिता उन्हें बिजनेस में आगे ले जाना चाहते थे। लेकिन वह थिएटर चले गए। यहां पर उन्हें एक दिन में 700 रुपये मिल जाया करते थे।

image source- social media

कीकू को डांस करने का भी बहुत शौक है। डांस का शौक रखने के चलते उन्हें डांसिंग शो नच बलिए (2013) की स्टेज पर देखा गया। कीकू की छोटे परदे पर शुरुआत टीवी शो हातिम से हुई थी। एक्टिंग के पक्के कीकू को इसके बाद शो FIR में हवलदार का रोल मिला जो बहुत हिट साबित हुआ।

image source- social media

कीकू की कामयाबी सिर्फ छोटे परदे तक ही सीमित नहीं रही उन्हें बॉलीवुड में भी ब्रेक मिला। कीकू को आप फिल्म हेरा-फेरी, धमाल, हैप्पी न्यू ईयर और अंग्रेजी मीडियम फिल्म में देख सकते हैं। वहीं, कीकू का सितारा चमका और उन्हें कपिल शर्मा के शो में एंट्री मिली। साल 2013 में द कपिल शर्मा की शुरुआत हुई थी जो आजतक बरकरार है।

image source- social media

कॉमेडियन कीकू शारदा एक बार तब विवादों में आ गए थे जब उन्हें ‘धन-धन सतगुरु- तेरा ही आसरा’ वाले गुरमीत राम रहीम की नकल शो में की थी। इसके लिए उन्हें 14 दिन के लिए जेल जाना पड़ा था। बता दें कि कीकू आज एक एपिसोड के 5 से 7 लाख रुपये लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here