इस तरह से होती है कपिल के शो की तैयारी, जानें कैसा होता है पर्दे के पीछे का नजारा

0
352

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम दुनियाभर में गूंजता है, वही बात करें इनके शो की तो सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इनका शो खूब पसंद किया जाता है। अगर आप भी इनके फैन होंगे या फिर इनका शो देखते होंगे तो ये बात अच्छे से पता होगी कि कई सारे इनके फैंस ऐसे भी हैं जो दूर-दूर से शो को देखने के लिए मुंबई आते हैं।

वहीं घर बैठकर हर वीकेंड इनके शो को देखने वाले लाखों-करोड़ों फैंस हैं। ये तो हो गयी इनके शो के बारे में वो बाटे जो ज्यादातर लोगों को पता होगा लेकिन एक सवाल हर किसी के मन मे आता है कि आखिर इस शो की शूटिंग कैसे होती है और पर्दे के पीछे की कहानी क्या होती है कैसे सीन क्रिएट होते हैं। तो आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं।

इस तरह से होती है शो की शूटिंग

आप सोच रहे होंगे की आखिर ये बात हमे कहां से पता चली तो इस बात की जानकारी खुद सोनी टीवी ने दे दिया है। दरअसल हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें इस शो की जज अर्चना पूरण सिंह आपको दिखेंगी। वो इस वीडियो में द कपिल शर्मा शो के स्टेज पर घूमते हुए व मेहमानों से मिलते नजर आ रही हैं।

आपको ये भी बता दें कि अर्चना का ये वीडियो होली वाले एपिसोड का है। जब एक्ट्रेस काजोल अपनी को-स्टार्स शिवानी, यश्विनी और श्रुति हासन संग शो पर प्रमोशन के लिए पहुंची थी। हाल ही में एक शार्ट फिल्म देवी आई है जिसमे ये सभी स्टार मौजूद हैं और काजोल व बाकी के स्टारकास्ट इसी शार्ट फ़िल्म के प्रमोशन के लिए आई थीं।

इसी दौरान अर्चना अपने वीडियो में दिखाती हैं कि कैसे सेट पर एक छोटा सा मंदिर है। कैसे वे एक छोटी-संकरी सी गली से निकलकर स्टेज पर जाती हैं? इतना ही नही वो ये भी बताती हैं कि कैसे वे फैंस से बातचीत करती हैं और शो पर आने वाले मेहमानों के साथ समय बिताती हैं?

सेट्स पर होती है खूब मस्ती

इस वीडियो में फिल्म देवी के प्रमोशन के लिए प्रोड्यूसर नीराजन अयंगर संग भी आये हुए रहते हैं जिनसे अर्चना बातचीत करती हैं । अर्चना ने एक्ट्रेस शिवानी से सभी की मुलाकात करवाई और कहा कि वे शिवानी की बड़ी फैन हैं।

इस वीडियो में आप टीम के सभी लोगों को स्टेज पर कुछ ना कुछ करते देखेंगे तो वहीं स्टार्स एक दूसरे संग बातचीत करते नजर आ रहे हैं। यानी कि इससे साफ समझ आता है कि शो पर शूटिंग के साथ साथ मस्ती व बातचीत भी खूब होती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here