सुशांत सिंह राजपूत की सामने आई विसरा रिपोर्ट, जानिए मौत की वजह

0
401
Bollywood actor Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की विसरा रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में अभिनेता की मौत को लेकर पूरी जानकारी दी गई है। अभिनेता की मौत के 15 बाद भी पुलिस तहकीकात में लगी रही। इस मामले में पुलिस अबतक 28 लोगों के बयान भी दर्ज कर चुकी है। ऐसे में अब जाकर विसरा रिपोर्ट में अभिनेता की मौत के पीछे की वजह सामने आ गई है।

अभिनेता सुशांत की विसरा रिपोर्ट में साफ-साफ लिखा है कि उनके शरीर में किसी भी तरह का संदिग्ध कैमिकल या जहर नहीं पाया गया है। गौरतलब है कि पोस्टमार्टम के बाद से ही विसरा को जेजे अस्पताल में जांच के लिए भेजा गया था और मंगलवार को यह रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट से साफ हो रहा है कि सुशांत की मौत आत्महत्या करने से ही हुई है।

बता दें कि मुंबई के कूपर अस्पताल में सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ था। पोस्टमार्टम के बाद सुशांत ऑर्गन्स विसरा रिपोर्ट के लिए जेजे अस्पताल के लिए भेजे गए थे। जहां से उनकी पहली रिपोर्ट सामने आई थी। इस रिपोर्ट में अभिनेता की मौत का कारण एस्फिक्सिया बताई गई थी। यानी कि शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन न मिल पाने की वजह से मौत होना।

बता दें कि बीती 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया इसकी  जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि सुशांत कई दिनों से तनाव में रहे थे। जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया होगा। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

अब तक जांच पूरी नहीं हुई है। सुशांत की आत्महत्या मामले में पुलिस उनके परिवार के अलावा उनके करीब रहने वाले इंडस्ट्री के कुछ लोगों का बयान ले चुकी है, जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, रोहिनी अय्यर जैसे लोग शामिल हैं।

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ओटोटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म पिछले साल नवंबर में रिलीज होनी थी जो किसी कारणवश रिलीज नहीं हो पाई। फिल्म से बॉलिवुड में एक नई ऐक्ट्रेस संजना सांघी कदम रखने जा रही हैं और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की भी यह पहली फिल्म है। फिल्म ‘दिल बेचारा’ हॉलिवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ की रीमेक बताई जा रही है, जिसकी कहानी दो ऐसे कैंसर पीड़ित कपल की है जो एक दूसरे प्यार में डूब जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here