सुशांत सिंह राजपूत की ये वीडियो नहीं देखी होगी आपने, भावुक हो जाएंगे

0
205

सुपरहिट बायोग्राफी ‘एम एस धोनी- द अन्टोल्ड स्टोरी’ में काबिले तारीफ काम करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक नरम दिल इंसान भी थे। सुशांत के जाने का गम उनके फैंन्स को दिन-रात खाए जा रहा है। सुशांत के जाने के बाद से अब तक उनके कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे में सुशांत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर फैल रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये नेकदिल इंसान अब हमारे बीच नहीं है।

हालांकि सुशांत का ये वीडियो पुराना है जिसमें वह एक वृद्धाश्रम में नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो को देख आप भी भावुक हो जाएंगे। वीडियो में सुशांत व्हील चेयर पर बैठी एक बुजुर्ग महिला के पास घुटनों के बल बैठे हुए हैं। वीडियो में सुशांत बुजुर्ग महिला से बात करते दिख रहे हैं। वहीं थोड़ी देर बाद बुजुर्ग महिला सुशांत को आशीर्वाद देती दिख रही हैं। यह वीडियो सुशांत के फैन क्लब ने शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की सामने आई विसरा रिपोर्ट, जानिए मौत की वजह

इससे पहले सुशांत के ऐसे कई मार्मिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। सुंशात की एक वीडियो बहुत वायरल हुई थी जिसमें वह गरीब बच्चों से मिलते दिख रहे थे। वहीं, सड़क पर गुब्बारे बेचने वालों बच्चों के साथ भी उन्होंने जमकर फोटो सेशन करवाया था। सुशांत के खुदकुशी करने से बॉलीवुड गलियारा हक्का-बक्का रह गया था।

हाल ही में बॉलीवुड के दो अभिनेता नाना पाटेकर और शेखर सुमन अभिनेता सुशांत के घर उनके माता-पिता से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ही अभिनेताओं ने सुशांत के परिजनों की हिम्मत बांधे रखी। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री की अंदर की बाते भी की। नाना पाटेकर ने कहा कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म से ज्यादा गैंगिज्म फैला हुआ है।

ये भी पढ़ें: खुदकुशी करने को मजबूर है ये भोजपुरी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर बताई वजह

वहीं, अभिनेता शेखर सुमन ने भी बॉलीवुड को लेकर कई बाते कही थी। बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली थी। ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। वहीं सुशांत के निधन के बाद से ही फैंस लगातार सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here