सुशांत-दिशा की अप्रैल में हुई थी बात, दोनों के बीच की वॉट्सएप चैट वायरल

0
244

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की एक वाट्सएप चैट वायरल हो रही है। यह कथित चैट अप्रैल की बताई जा रही है। चैट में दोनों के बीच काम की बात हुई है बताया जा रहा है। दोनों ही अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

बता दें कि दिशा ने 9 जून को बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर लिया था, वहीं सुशांत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत मिले थे। चैट्स में यह बात सामने आ रही है कि दिशा ने सुशांत के लिए डील्स पर बात कर रहीं थी। इनमें से एक कोई तेल का ब्रांड था, जिसके लिए एक साल तक एम्बैसडर रहने का ऑफर था। इसमें सुशांत पूछ रहे थे कि तेल का ब्रांड क्या है. इस पर दिशा की तरफ़ से जवाब आया कि अभी तेल का ब्रांड नाम रखने के प्रोसेस में है। इस प्रोजेक्ट के लिए सालाना फीस 60 लाख रुपए तय करने के बारे में दिशा की तरफ़ से सवाल पूछा गया था।

इसके साथ ही PUBG कंपनी के किसी डिजिटल कैंपेन को लेकर भी डील पर बात हो रही थी। इस डील में दिशा ने सुशांत को बताया था कि कैंपेन के तहत घर-घर जाना होगा। इसमें सुशांत को इन्स्टाग्राम पर वीडियो डालना था। इसकी फ़ीस 12 लाख तय की जा रही थी। सके अलावा दिशा की तरफ़ से वोडाफ़ोन के एक कैम्पेन के बारे में भी विस्तार से बात की गई थी। इसमें सुशांत को फोन पर कई कॉलर्स से बात करनी थी। लेकिन अभी ये डील फ़ाइनल नहीं हुई थी। दिशा ने इस कैम्पेन की डिटेल्स सुशांत से शेयर की थीं।

Actor Sushant Singh Rajput Ex Manager Disha Salian Suicide Case
Actor Sushant Singh Rajput Ex Manager Disha Salian Suicide Case

बता दें कि दिशा ने 8 जून की रात को सुसाइड कर ली थी। इधर पांच दिन बाद सुशांत अपने घर में मृत पाए गए थे। दिशा की सुसाइड को लेकर सोशल मीडिया पर कई बाते लिखी जा रही थी। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि दिशा की गैंगरेप के बाद हत्या की गई है। बीजेपी सांसद नारायण राणे ने भी इसी तरह के दावे किए थे. इन सब बातों से दिशा का परिवार खासा परेशान हुआ. हालांकि, दिशा की पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में रेप की बात सामने नहीं आई।

Sushant Singh Rajput and Disha Salian Suicide Case
Sushant Singh Rajput and Disha Salian Suicide Case

इधर दिशा के पिता सतीश सालियान ने इन खबरों से आहत होकर मुंबई पुलिस को एक लेटर लिखा था। लेटर में उन्होंने लिखा था कि उनकी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर गलती बातें चलाई जा रही हैं जिससे उनकी बेटी और परिवार का इज्जत पर बात आ रही है। साथ ही कहा सोशल मीडिया पर अपमानजक पोस्ट लिखे जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here