दो साल के हुए सनी के ये शरारती जुड़वा बच्चे, बेहद ही खास अंदाज में मनाया जन्मदिन

0
536

बॉलीवुड जगत में आज के समय में सनी लियोन एक ऐसी एक्ट्रेस बन चुकी हैं जिन्हें बच्चा बच्चा तक जानता है। करोड़ो दिलों पर राज करने वाली सनी आज अपनी लाइफ में बेहद खुश है, उनके 3 बच्चे भी हैं जिनमें से दो बेटे जुड़वा है। आपको बताते चलें कि इस बार सनी अपने इन्हीं बच्चों की वजह से सूर्खियों में आ गई, दरअसल उन्होने अपने जुड़वा बेटों का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया।

इनके दोनों बेटों में से का नाम अशर सिंह वेबर है तो वहीं दूसरे का नोआ सिंह वेबर। ये अब दो साल के हो गए हैं ऐसे में सनी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमे वो अशर और नोआ का जन्मदिन मनाते नजर आ रही हैं। आपको बताते चलें कि इस तस्वीर में सनी की पूरी वेबर फैमिली दिख रही है।

इस तस्वीर में सनी अपने तीनों बच्चों संग नजर आ रही हैं। जहां सनी ने बेटी निशा को गोद में उठाया हुआ है, वहीं डेनियल वेबर ने दोनों बच्चों अशर और नोहा को गोद में पकड़ा हुआ हैं।

आपमें से कई लोगों को ये पता नहीं होगा कि साल 2018 में सरोगेसी से जन्मे सनी लियोन के जुड़वा बच्चे नोहा और अशर 2 साल के हो गए हैं और इस खुशी में सनी लियोनी ने अपने पूरे परिवार के साथ केक काटकर उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया है। ये दोनों ही बेहद क्यूट हैं और एक जैसे कपड़ो में नजर आ रहे हैं।

इस दौरान उनकी तीन साल की बेटी निशा कौर भी भाईयों के साथ मस्ती करती नजर आईं। जहां सनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तरक्की कर रही हैं वहीं अपनी पर्सनल लाइफ को भी बेबी डॅाल काफी एन्जॅाय करती हैं। आज सनी लियोनी का परिवार पूरी तरह कम्पलीट है।

अभी कुछ ही समय पहले सनी ने अपने वैलेंटाइन डे के प्लान के बारे में खुलासा किया था। अब कपल ने अपना वैलेंटाइन डे प्लान शेयर किया है। इस कपल ने रोमांटिक शाम बिताने का प्लान किया है।

सनी ने अपने बच्चों का ये पोस्ट शेयर करते हुए कहा, आप मेरे जीवन की रोशनी हैं साथ ही वह वजह भी जिस कारण मैं रोज सुबह उठती हूं। आपकी मुस्कान, आलिंगन, किसेस, यहां तक की आपका क्यूट रोना भी मुझे आनंदित कर देता है। मेरे दो छोटी-छोटी खुशियों के पिटारों को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मेरे लिए परिवार वालों के साथ वक्त बिताना ही जीवन में खुश रहने का मूलमंत्र है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here