सफर में बने हमसफर: चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने शादीशुदा महिला की मांग में भरा सिंदूर

0
1467

कहते हैं कि प्यार किसी का मोहताज नहीं होता। वह किसी से कहीं पर भी हो सकता है। आपने पहले कई बार शादियों को लेकर अनोखी खबरें पढ़ी होंगी पर लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसा किस्सा आपने पहले कभी नहीं सुना होगा।

बिहार के सुल्तानगंज से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सब का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। अब इस प्रेमी युगल की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। मीडिया में सामने आई एक अनेखी रिपोर्ट के मुताबिक बिहार के एक प्रेमी जोड़ी ने अनोखे अंदाज में चलती ट्रेन में अपनी शादी रचाई है।

युवक ने चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने रचायी शादी

Image Source: Social Media

बिहार में एक युवक ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने पहले से ही शादीशुदा महिला से शादी कर ली है। खबरों के मुताबिक, अनु कुमारी नाम की युवती और आशु कुमार नाम के युवक ने ये शादी रचायी है। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन लड़की का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था जिसके बाद लड़की की शादी किरणपुर गांव के रहने वाले एक युवक से करा दी गई थी।

चर्चा है कि दोनों पहले घर से भागे थे इसके बाद ट्रेन में मांग भरकर शादी कर ली। मामला बिहार के सुल्तानगंज क्षेत्र का है। भीरखुर्द के उधाडीह गांव की एक लड़की की शादी किरणपुर गांव के एक युवक से दो महीने पहले शादी हुई थी, लेकिन लड़की किसी आशु कुमार नाम के युवक से प्यार करती थी।

Image Source: Social Media

यही वजह थी कि शादी के बाद भी लड़की की जिस युवक से शादी हुई थी उसे अपना पति मानने से इनकार कर दिया था। और शादी के एक दिन बाद ही अपना ससुराल छोड़ कर भाग गई। बताया जा रहा है कि ससुराल से भागने के बाद लड़की अपने प्रेमी से मिली और अपने पति को ठुकरा कर प्रेमी से शादी करने का फैसला लिया।

टॉयलेट के सामने भरा लड़की की मांग में सिंदूर

Image Source: Social Media

बुधवार को मौका मिलते ही युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पर पहुंचकर ट्रेन से बेंगलुरू के लिए रवाना हो गए। ट्रेन में युवती और युवक जब आपस में मिले तो उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया।

दोनों ने बिना देरी करते हुए ट्रेन में टॉयलेट के सामने ही शादी की रसम निभाई और युवक ने युवती की मांग में सिंदूर भर दिया। बता दें, दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here