देश ही नहीं अब विदेश में भी मदद करेंगे सोनू सूद, इन 50 छात्रों का बनेंगे सहारा

0
230
Bollywood Actor Sonu Sood

कोरोना काल में अगर प्रभावित हुए लोगों का अगर कोई सहारा बना है तो वे है अभिनेता सोनू सूद। लॉकडाउन में सोनू ने सूद ने देशभर के कई प्रवासी मजदूरों की मदद कर सुर्खियां बंटोरी थी। अब खबर है कि सोनू देश से ही नहीं विदेश से भी मदद की गुहार लगाई जा रही है।

कोरोना काल में सोनू सोद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। ऐसे में वे कई लोगों की निस्वार्थ मदद भी कर चुके हैं। । अब दिक्षा नाम की एक सोशल मीडिया यूजर ने भी सोनू सूद से ट्विटर पर मदद मांगी है। उसने कहा है कि जॉर्जिया की राजधानी त्बिलिसी में कुछ भारतीय छात्र फंसे हुए उन्हें वहां से निकालने में मदद करें।

iksha ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जॉर्जिया के त्बिलिसी में 50 से ज्यादा छात्र हैं जो भारत वापस जाना चाहते हैं। सोनू सूद कृपया मदद करें। मैं सुबह-शाम ट्वीट कर रही हूं। कृपया मेरे भाई को वापस ले आओ। हमारे दादा जी का निधन हो गया है। हमारा परिवार गहरे डिप्रेशन से गुजर रहा है।’ सोनू ने इस ट्वीट पर अपनी हाजिरी प्रकट की है। के इस ट्वीट पर सोनू सून ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा, ‘नया मिशन’। ऐसे में सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट चारो तरफ फैल रहा है। उनके कई फैंस इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि सोनू सूद अब तक सोशल मीडिया के जरिए कई लोगों की मदद के लिए आ चुके हैं। हाल ही में उन्होंने आंध्र प्रदेश के एक किसान परिवार को नया ट्रैक्टर देकर उसकी मदद की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए किसान के वीडियो को जब सोनू ने देखा तो उनसे रहा न गया और उन्होंने किसान को ट्रेक्टर की मदद का वादा दिया। वीडियो में किसान की दोनों बेटियां पैसों की कमी के चलते कंधे पर हल रखकर खेत जोत रही थीं। लड़कियों को इस तरह देखकर सोनू सूद का दिल पिघल गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here