सोनू सूद ने लगवाया हैंडपंप, वायरल हुआ बूढ़ी अम्‍मा का वीडियो, सोनू बोलें- पानी पीने जरूर आऊंगा

0
437

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद बीते दिनों कोरोना महामारी के चलते जारी लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद करने को लेकर खासा सुर्खियों में रहे थे। इस दौरान उन्होंने लाखों जरूरतमंद और गरीब लोगों की मदद की थी। उन्होंने कई बीमार और असहाय लोगों को भी राहत पहुंचाने का काम किया था। इसके अलावा उन्होंने गांव की लड़कियों को साइकिल देना, गांव में बिजली पहुंचाना, बेरोजगारों को नौकरी देना आदि कई ऐसे काम किए थे, जिसके बाद उनका नाम सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड का हिस्सा भी रहा था।

Social Media

सोनू सूद से कई जरूरतमंद लोगों ने ट्विटर के सहारे मदद की गुहार भी लगाई थी। इस कड़ी में हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए अपने गांव का दर्द बयां किया है। शख्स ने बताया है कि गांव के लोग पानी की कमी के चलते बहुत परेशान है। यहां पानी नहीं आता, जिसकी वजह से जीवन यापन काफी मुश्किल हो रहा है।

वहीं युवक के दर्द का समाधान करते हुए सोनू सूद ने झांसी के इस गांव में हैंडपंप लगवाए। बता दे सोनू सूद ने शख्स का ट्वीट पढ़ने के बाद इसके जवाब में बेहद दिलचस्प बातें लिखी। एक्टर ने गांव में हैंडपंप लगवाने का काम भी शुरू करवा दिया है। साथ ही वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा- पानी की कमी अब से खत्म.. आपके गांव में कुछ हैंडपंप लगवा रहा हूं। कभी आया तो पानी जरूर पिला देना…

Social Media

सोनू सूद का यह ट्वीट लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वही सोनू सूद की दरियादिली एक बार फिर से लोगों के दिलों को छू गई है और लोग उनके इस काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं। मालूम हो कि एक्टर के नेक कामों को देख कर लोगों का यह कहना है कि वह एक ऐसे मसीहा है जो मुश्किल के दौर में जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं।

Social Media

लोगों ने उन्हें मसीहा के नाम से बुलाना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं तमिलनाडु में तो उनकी मूर्ति रख कर एक मंदिर तक बनाया जा चुका है, जिसकी तस्वीरें बीते दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here