सोनू सूद के घर के बाहर मदद मांगने पहुंची भीड़, वीडियो देखकर हर कोई कर रहा एक्टर की तारीफ

0
543
sonu-sood-meets-people-seeking-help-outside-his-mumbai-house-video-viral4

देश के हर हिस्से में कोरोनावायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। ऐसे हालातों में सोनू सूद लगातार लोगों की मदद के लिए काम कर रहे हैं। बीते एक साल से वह उनसे मदद की गुहार लगाने वाले लोगो की जरूरत को पूरा करने में जुटे हुए हैं। बीते साल उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया, तो कहीं किसी के घर खाने का इंतजाम किया, कुछ बच्चों की स्कूल फीस भरी, तो कहीं कई लोगों को एअरलिफ्ट कर उनके अपनों से मिलवाया।

Social Media

सोनू सूद के इन्हीं सब कामों के चलते लोग उन्हें भगवान का दर्जा देने लगे थे। सोनू सूद को कहीं कोई मसीहा बुला रहा है, तो कहीं लोग उनकी पूजा कर रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनू सूद के घर के बाहर लोग मदद की गुहार लगाने पहुंचे है।

viralbhayani’s instagram screenshot Image

वीडियो इस दौरान और भी खूबसूरत नजर आ रही है, जब सोनू सूद बकायदा इन सभी लोगों की बातों को सुनते नजर आ रहे हैं। उन्होंने सभी की बातों को सुना और कहा कि सभी की दिक्कत को जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश करेंगे। इसके बाद सभी ने सोनू सूद का धन्यवाद किया।

viralbhayani’s instagram screenshot Image

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई कमेंट बॉक्स में फिर से सोनू सूद को मसीहा कहकर बुलाने लगा है। हर कोई सोनू सूद की तारीफ कर रहा है। बता दे बीते साल से ही सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

वहीं हाल ही में सोनू ने एक एर ट्वीट किया था। इस दौरान उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि चीन ने भारत लाए जाने वाले कई ऑक्सीजन कंटेनर्स असाइनमेंट पर रोक लगा दी है, जिसकी वजह से भारत में हर दिन किसी की जान जा रही है। इस दौरान उन्होंने अपने ट्वीट में चीन से यह भी रिक्वेस्ट की थी कि- हमारी कंसाइनमेंट लाने में हमारी मदद करें, ताकि हम लोगों की जिंदगियां बचा सकें। सोनू सूद ने अपने इस ट्वीट में चीनी दूतावास को भी टैग किया था।

वहीं चीनी दूतावास की ओर से सोनू सूद के इस ट्वीट का जवाब दिया गया। उन्होंने लिखा- सोनू सूद मैं आप की जानकारी को नोट कर रहा हूं… चीन भारत की कोविड-19 में मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहा है।

इसके बाद चीनी राजदूत के ट्वीट पर सोनू सूद ने भी जवाब दिया। उन्होंने लिखा- आपके जवाब के लिए शुक्रिया… मैं यह परेशानी सॉल्व करने के लिए आपके ऑफिस के टच में हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here