एक साल का हुआ एकता कपूर का बेटा, सेरोगेसी की मदद से बनी थी माँ, देखे कुछ चुनिंदा तस्वीरें

0
869
एकता कपूर का बेटा

टीवी इंडस्ट्री की सोप क्वीन एकता कपूर ने भले ही अब तक शादी न की हो, लेकिन इन दिनों उनका बेटा जरूर सुर्खियां बटोर रहा है। बता दे कि एकता कपूर ने बीते दिनों ही अपने बेटे रवि का जन्म दिन सेलिब्रेट किया था। जी हां एकता कपूर का बेटा एक साल का हो चुका है और ऐसे में उसके जन्म दिन के मौके पर कई टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों ने शिरकत की थी।

एकता कपूर का बेटा
image source.. social media

एकता कपूर के लाडले ने मनाया अपना पहला जन्मदिन

हालांकि कुछ लोग आज भी ये जानना चाहते है कि जब एकता कपूर की शादी ही नहीं हुई, तो उन्होंने बेटे का जन्म दिन कैसे मना लिया। दरअसल बात ये है कि एकता कपूर माँ बनने के लिए जिस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल अपने शो में करवाती है, उसी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल उन्होंने अपनी रियल लाइफ में भी किया है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो अपने भाई की तरह उन्होंने भी सेरोगेसी के द्वारा एक क्यूट से बेटा पाया है।

गौरतलब है कि एकता कपूर के भाई तुषार कपूर भी एक बेटे के पिता है और उन्होंने भी सेरोगेसी का इस्तेमाल करके एक क्यूट सा बेटा पाया था। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि सबसे पहले एकता कपूर के भाई ने इस नयी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया और उसके बाद एकता कपूर ने भी माँ बनने के लिए इसी तरीके को अपनाया।

वैसे इस तरीके में कोई बुराई भी नहीं है, क्यूकि जो महिलाएं माँ नहीं बन सकती या जो शादी के बिना माँ बनना चाहती है, वो इस रास्ते को अपना कर माँ बनने की इच्छा पूरी कर सकती है।

फ़िलहाल तो एकता कपूर का बेटा एक साल का हो चुका है और उसके बर्थडे की कुछ चुनिंदा तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आप भी इन तस्वीरों की एक झलक यहाँ देख सकते है। अब इसमें तो कोई शक नहीं कि रवि कपूर दिखने में बिलकुल अपने दादा जी की तरह हैंडसम और क्यूट है। तभी तो लोग उनकी तस्वीरों को इतना पसंद कर रहे है। वैसे दोस्तों आपको एकता कपूर का लाडला कैसा लगा, ये हमें बताना मत भूलियेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here