खालिस्तानी समर्थको के साथ हार्ड कौर ने फिर उगला जहर, PM मोदी और अमित शाह को कहे अपशब्द

0
169
Singer Hard Kaur

ब्रिटिश-इंडियन सिंगर और रैपर हार्ड कौर (Singer Hard Kaur) एक बार फिर विवादों मे हैं। हार्ड कौर ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) के खिलाफ अपशब्द कहें हैं। बता दे, ब्रटिश इंडियन सिंगर और रैपर हार्ड कौर ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में हार्ड कौर के खालिस्तानी समर्थकों के साथ नजर आ रही हैं और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अपशब्द कह रहें हैं ,

इतना ही नहीं हार्ड कौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को ‘डरपोक’ भी कहा है। सामने आए वीडियो में हार्ड कौर खालिस्तानी समर्थकों के साथ नजर आ रही है। वह भारत से अलग खालिस्तान की असंवैधानिक मांग भी कर रही हैं। वीडियो में उन्होंने कहा,’यह हमारा हक है जिसे लेकर रहेंगे। यह वाला 15 अगस्त सिखों के लिए स्वतंत्रता दिवस नहीं है और इसलिए 15 अगस्त को हम सभी खालिस्तानी झंडे फहराएंगे।’

लंदन में शूट किए गए इस वीडियो में हॉर्ड कौर और खालिस्तानी समर्थक पीएम मोदी और अमित शाह को अपशब्द बोलते हुए कह रहे हैं कि वह इस 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस नहीं बल्कि खालिस्तानी झंडे फहराएंगे और रेफरेंडम 2020 को आगे बढ़ाएंगे। इस वीडियो में ये सभी लोग प्रधानमंत्री को अपशब्द कहते हुए कह रहे हैं कि वो इस 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस नहीं बल्कि खालिस्तानी झंडे फहराएंगे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग हॉर्ड कौर को ट्रोल कर रहे हैं।

भारत में प्रतिवंधित खालिस्तान

आपको बता दे, हार्डकौर जिस खालिस्तानी संगठन के साथ हैं वह संगठन भारत में बैन है और इस संगठन को पाकिस्तान और आईएसआई का समर्थन मिलता है। इससे पहले भी हार्ड कौर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ भी अपशब्दों को लेकर विवादों में आई थी। इसी के साथ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था।

बता दे, हार्ड कौर ने बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस और लीड सिंगर काम किया है। हार्ड कौर खुद को पहली भारतीय महिला रैपर भी कहती हैं। साल 1991 में उनकी मां ने एक ब्रिटिश नागरिक से शादी कर ली और इंग्लैंड शिफ्ट हो गईं। हार्ड कौर का नाम कई विवादों से भी जुड़ा। एक कॉन्सर्ट के दौरान सिख समुदाय के गुरू गोविंद सिंह जी के लिए उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

सोशल मीडिया हार्ड कौर हुई ट्रोल

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग हॉर्ड कौर को ट्रोल कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोगों ने पीएम मोदी और अमित शाह को टैग करते हुए कहा है कि हार्ड कौर ने आईएसआई ज्वाइन कर लिया है और अब इसे इंडिया में न आने दें। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि हार्ड कौर और उसका ग्रुप जोकर का एक समूह है जो सोचते हैं कि वे गैंगस्टर हैं। मुझे लगता है कि किसी भी व्यक्ति को उन्हें गंभीरता से नहीं लेना चाहिए वह कोई इतने महत्वपूर्ण नहीं हैं।

वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि बॉलीवुड भी इसे देख रहा है और हमें उम्मीद है कि वह इसे भारत नहीं आने देगा, भारत सरकार को भारत में हार्ड कौर के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। ऐसे जहरीले सांपों को वीजा जारी करने की जरूरत नहीं है। बैसे इस तरह का वीडियो बनाना और देश के पीएम और गृहमंत्री के खिलाफ बोलना लोगो को हजम नहीं हो रहा, जिसकी बजह से हार्ड कौर लगातार यूजर्स के निशाने पर है। और हो भी क्यों ना आखिर खालिस्तानियों का सपोर्ट कर हार्ड कौर कौनसा तीर मार रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here