क्या Shweta Tiwari की बेटी फिल्मों में कदम रखनेवाली हैं?

0
93

TV Star Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी, गुरुग्राम में घाटी सच्ची घटनाओं पर आधारित एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म फ्रैंचाइज़ के द्वारा बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। पालक का कहना है कि उन्हें लगता है की अब वो ये कदम उठाने के लिए बिलकुल तैयार है। पालक जिस Film से डेब्यू कर रहीं है उसका नाम है, ” रोज़ी: द सैफ्रॉन चैप्टर”, जिसका निर्देशन विशाल ममिश्रा ने किया है।

“रोजी ‘के लिए, मैं कहना चाहूंगी कि मैंने नहीं बल्कि इस फिल्म ने मुझे चुना है। कहानी इतनी अच्छी है की इसका हिस्सा न बनने का सवाल ही नहीं उठता। हमारे डायरेक्टर ने कहानी को कवितामय बना दिया है । “एक तरह से देखा जाय तो यह एक ऐसा चरित्र है जिसे मैं चित्रित करने के लिए अपने आपको भाग्यशाली मानती हूं।” Shweta Tiwari ने भी उनको प्रोत्साहित किया।

पलक हिंदी सिनेमा में अपने डेब्यू को लेकर नर्वस हैं। “आपके डेब्यू से आपकी पहली छाप बनती है, और यह हमेशा के लिए रहता है, लेकिन मुझे यह भी महसूस हुआ है कि मैं अब यह कदम उठाने के लिए मैं तैयार हूँ। मैंने इस दिन का हमेशा सपना देखा था जो अब पूरा होने जा रहा हैं, तो घबड़ाहट तो है ही। उन्होंने कहा, “हर किसी ने मुझ पर अपना विश्वास बनाया है, और दूसरों को मुझ पर विश्वास करने का कारण दिया है,” पालक ने कहा।

“सैफ्रॉन चैप्टर” गुरुग्राम के कुख्यात Saffron BPO , जो की एक हॉन्टेड जगह मानी जाती है, उसकी कहानी पे आधारित है।
फिल्म की कहानी रोजी नामक एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ऑफिस में एक कर्मचारी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here