सलमान खान के पक्ष में उतरा ये पाक क्रिकेटर, बोला- ‘सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराना गलत’

0
345

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन का मामला अब क्रिकेट जगत में गरमाने लगा है। सुशांत के खुदकुशी करने के पीछे उनके फैन्स सीधा सलमान खान और करण जौहर को घेरे हुए हैं। फैन्स का मानना है कि बॉलीवुड में बढ़ते नेपोटिज्म की वजह से सुशांत को साइड लाइन कर दिया गया। ऐसे में अब पूर्व पाक किक्रेटर शोएब अख्तर ने सलमान का समर्थन किया है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर खुलकर सलमान का पक्ष करते नजर आ रहे हैं। ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ ने यूट्यूब पर एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में शोएब अख्तर यह साफ कहते नजर आ रहे हैं कि सलमान को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराना गलत है।

सलमान खान का पक्ष लेते हुए शोएब ने अपना भी उदाहरण दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मेरे साथ भी दो बड़े स्टार क्रिकेटर वसीम अकरम और वकार युनुस खेलते थे। ऐसे में इन दोनों के बीच खेलना मुश्किल था, मुझ पर बैन लगाया गया, आलोचना की गई, मुझे मौका नहीं दिया गया।’

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद का सुशांत सिंह राजपूत पर बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

शोएब ने आगे कहा ‘मैं मैच में फ्लॉप हुआ लेकिन मैंने हार नहीं मानी, ये कौन सा तरीका है कि सबसे ज्यादा आसान तरीका ढूंढकर अपने गले में रस्सी डालकर खुद को मार लेना। अगर आपको कोई दिक्कत है तो लोगों को बताएं।’ वीडियो में शोएब अख्तर ने बताया है कि साल 2016 में वह सुशांत सिंह राजपूत से मिले भी थे। उन्होंने कहा, ‘जब मैं उससे मिला था तो मुझे सुशांत सिंह राजपूत में ज्यादा आत्मविश्वास नहीं दिखा था।

ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह बहुत आत्मविश्वासी नहीं लगे थे। वह मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए। उस समय मेरे एक दोस्त ने बताया कि वह एमएस धोनी की फिल्म में उनकी भूमिका निभा रहे हैं। मैंने सोचा कि मुझे उनके अभिनय को देखना चाहिए। वह बहुत ही विनम्र बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं और एक बेहतरीन फिल्म बना रहे हैं।

हालाकि उनकी फिल्म हिट रही।’बता दें कि सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here