44 साल के उम्र में दोबारा मां बनी शिल्पा शेट्टी, अपनाया ये खास तरीका

0
459
शिल्पा शेट्टी

फिल्म जगत की जानी मानी अदाकारा व योगा क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भला कौन नहीं जानता है। ये भले ही आजकल फिल्मी दुनिया से दूर हो गई हो लेकिन फिर भी वो चर्चा में रहती हैं। दरअसल आज एक बार फिर से हर तरफ शिल्पा की चर्चा हो रही है, ऐसा इसलिए है क्योंकि शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से मां बनी हैं। जी हां चौंकिए मत ये सच है कि इस बार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक बेटी की मां बनी है।

हालांकि ये खबर अचानक से जब आई तो लोग इसपर यकीन नहीं कर पा रहे थें, लेकिन इस बात का खुलासा खुद शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए किया। जी हां शिल्पा शेट्टी अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है इसलिए उनके फैन फॉलोविंग भी जबरदस्त है।

इस बात की खबर उन्होंने अपनी बेटी की पहली फोटो ऑफिशिल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करके दी है। इस तस्वीर के साथ शिल्पा ने अपनी बेटी का नाम भी बताया है। जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा को ये खुशखबरी 15 फरवरी 2020 को ही मिल गई लेकिन उन्होने आज अपने फैंस के साथ इसे शेयर किया। इन्होने अपनी बेटी का नाम समिशा शेट्टी कुंद्रा रखा है।

शिल्पा ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा तो नहीं दिखाया है, लेकिन एक प्यार भरी तस्वीर शेयर की है जिसमें समिशा अपने नन्हे हाथों से शिल्पा की उंगली थामे दिख रही हैं। शिल्पा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- ‘ओम श्री गणेशाय नम: इस चमत्कार के साथ हमारी प्रार्थनाएं भगवान ने सुन ली हैं। दिल में आभार के साथ हम रोमांचित होकर ऐलान करते हैं कि हमारे घर एक नन्ही परी आई है’।

जैसे ही शिल्पा ने ये तस्वीर शेयर कि हर तरफ से उन्हें जबरदस्त बधाइयां मिल रही हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ये कब व कैसे हुआ क्योंकि इधर बीच कभी भी शिल्पा को देखने से ये नहीं अहसास हुआ कि वो प्रेग्नेंट हैं तो आपकी जानकारी के लिए बत दें कि शिल्पा इस बार सेरोगेसी से मां बनी हैं। हालांकि शिल्पा शेट्टी का पहले से ही एक बेटा है। शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान कुंद्रा की उम्र 7 साल है। वहीं, सात साल बाद उन्होंने फिर से मां बनने का फैसला लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here