अर्थिक तंगी: शगुफ्ता अली ने मांगी सोनू सूद से मदद, मगर एक्टर ने टके सा जवाव दे दिया

0
378505

छोटे पर्दे से लेकर फिल्मों तक 36 सालों से अपने अभिनय के जरिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस शगुफ्ता ने बीते दिनों खुलासा किया था कि वो आर्थिक संकट से जूझ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक में लॉकडाउन लगने की वजह से उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा। उनकी आर्थिक स्तिथि काफी खराब हो गई है और उनके पास अपना इलाज करवाने तक के पैसे नहीं हैं।

हाल ही में शगुफ्ता ने इस बात का खुलासा किया कि एक्ट्रेस ने अपनी कार से लेकर गहने तक बेच दिए हैं और अब उनके पास बेचने के लिए कुछ नहीं बचा है। उन्होंने बताया था कि ब्रेस्ट कैंसर के बाद कई और खतरनाक बीमारियों से लड़ते-लड़ते वो अब आर्थिक तंगी की कगार पर आ गई हैं।

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शगुफ्ता ने ये भी बताया था कि CINTAA से मदद नहीं मिल पाने के बाद उन्होंने सोनू सूद से भी अपील की थी। लेकिन पता चला कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की मदद नहीं करते हैं, बल्कि केवल सर्विस देते हैं।

‘मदद नहीं सर्विस देते हैं’

गौरतलब है कि बीते दिनों शगुफ्ता ने बताया था:-

‘डायबिटीज के कारण मेरा पैर बुरी तरह से प्रभावित हुआ था। मेरा पैर सुन्न हो जाता और बहुत ज्यादा दर्द होता था। स्ट्रेस के कारण मेरा शुगर लेवल भी बढ़ गया है। इसने मेरे आंख को भी प्रभावित किया है। इस कारण मुझे ट्रीटमेंट करवाना पड़ा था। मैंने अपनी कार, गहने बेच दिए हैं। मैं ऑटो रिक्शे से डॉक्टर के पास जा रही हूं। मुझे तुरंत जीने के लिए आर्थिक मदद चाहिए। मैंने लोगों से लोन लिए है। इसके अलावा मुझे घर की ईएमआई, मेडिकल बिल भरने है।’

मदद की गुहार लगाने के बाद भी शगुफ्ता को कहीं से उम्मीद नहीं मिली। उन्होंने इस बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि ‘मुझे अभी तक कहीं से मदद नहीं मिली है। CINTAA ने पहले मुझसे कॉन्टैक्ट किया था। मैं उनकी मदद नहीं ले सकी क्योंकि वहां से जो एमाउंट मिल रहा था वो काफी नहीं था।’

मैंने सोनू सूद सर से आर्थिक मदद के लिए संपर्क किया लेकिन वो लोग आर्थिक खर्चों में मदद नहीं देते हैं इसलिए वहां भी काम नहीं हुआ।

शगुफ्ता अली का बॉलीवुड सफर

आपको बता दे, कि शगुफ्ता अली ने अपने करियर की शुरुआत सन 1989 में टेलीविजन शो ‘दर्द’ से की थी। उसी साल उन्होंने ने ‘कानून अपना-अपना’ में काम किया।

बॉलीवुड में उन्होंने हीरो नंबर 1, सिर्फ तुम, अजूबा और इंटरनेशल खिलाड़ी में काम किया तो वही टेलीविजन पर उन्होंने एक वीर की अरदास वीरा, पुनर्विवाह और बेपनाह जैसे कई शोज किए। साल 2018 के बाद शगुफ्ता अली परदे पर कही नजर नहीं आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here